A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब इस क्षेत्र में भी हाथ आजमाने जा रहा है 'ब्लैकमेल' का ये अभिनेता

अब इस क्षेत्र में भी हाथ आजमाने जा रहा है 'ब्लैकमेल' का ये अभिनेता

इंडस्ट्री की कई हस्तियां ऐसी हैं जो अभिनय के अलावा सिंगिंग, निर्माता, निर्देशक और लेखक के तौर पर अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम शुमार हो चुका है। दरअसल यहां हम अभिनेता अरुणोदय सिंह के बारे में बात कर रहे हैं।

Arunoday Singh- India TV Hindi Arunoday Singh

मुंबई: बॉलीवुड की कई हस्तियां ऐसी हैं जो अभिनय के अलावा सिंगिंग, निर्माता, निर्देशक और लेखक के तौर पर अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम शुमार हो चुका है। दरअसल यहां हम अभिनेता अरुणोदय सिंह के बारे में बात कर रहे हैं। अभिनेता के रूप में पहचान हासिल करने के बाद अब वह सिंगिंग क्षेत्र में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। अरुणोदय म्यूजिकल शो 'साउंड ऑफ म्यूजिक' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता अपने कौशल को निखारने के लिए मारियन्ने की सहायता और देखरेख में लाइव गाने का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

अरुणोदय ने अपने एक बयान में कहा, "जहां जरूरत होती है, वह मेरी आवाज का प्रयोग करती हैं। मुझे लगता है कि मैं आवाज का उतार-चढ़ाव सही से कर लेता हूं। हालांकि जब मैंने शुरू किया था तो मेरी आवाज ऐसी थी कि जैसे मैं पत्थर मार रहा हूं।" वह म्यूजिकल शो में कैप्टन वोन ट्रैप के किरदार में दिखाई देंगे। इस शो का निर्माण थिएटर दिग्गज राएल पदमसी द्वारा किया गया है। यह मुंबई के रॉयल ओपरा हाउस में शुक्रवार को दूसरी बार प्रदर्शित किया जाएगा।

अभिनेत्री मेहर मिस्त्री इस म्यूजिकल में मुख्य महिला किरदार के तौर पर दिखाई देंगी। यह म्यूजिकल शो 1965 की फिल्म 'द साउंड ऑफ म्यूजिक' से प्रेरित है। गौरतलब है कि अरुणोदय को हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में अहम किरदार निभाते हुए देखा गया था।

Latest Bollywood News