A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 28 दिन बाद जब जेल से बाहर निकले आर्यन खान, सामने आई पहली तस्वीर

28 दिन बाद जब जेल से बाहर निकले आर्यन खान, सामने आई पहली तस्वीर

क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ मिलने के मामले में गिरफ्तार आर्यन खान 22 दिन के बाद शनिवार को मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा होकर बांद्रा स्थित अपने घर ‘मन्नत’ पहुंचे।

aryan khan first pic after walk out from jail - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH आर्यन खान 

शाहरुख खान और गौरी के बेटे आर्यन 28 दिनों के बाद शनिवार को मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा होकर बांद्रा स्थित अपने घर मन्नत पहुंचे। उन्हें एनसीबी ने क्रूज शिप पर मादक पदार्थ मिलने के मामले में गिरफ्तार किया था। जेल से रिहा होने के बाद आर्यन की जो पहली तस्वीर सामने आई है, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

आर्यन सुबह 11 बजे जेल से बाहर आए। जेल से निकलते ही वह, वहां पर पहले से इंतजार में खड़ी एक कार में सवार हुए और करीब साढ़े ग्यारह बजे अपने घर पहुंच गए। आर्यन के बाहर आने से आधे घंटा पहले उनके पिता शाहरूख का बॉडीगार्ड वहां पर पहले से इंतजार में खड़ी सफेद रंग की रेंज रोवर कार से उतरा और जेल के द्वार के निकट खड़ा हो गया। उसे वहां तैनात पुलिसकर्मियों से बात करते देखा गया। 

Image Source : india tv आर्यन खान

करीब 11 बजे कार को जेल के द्वार के निकट लाकर खड़ा कर दिया गया। इस रेंज रोवर समेत गाड़ियों का एक काफिला आठ बजे के आसपास ‘मन्नत’ से निकला था। सुबह से ही शाहरूख खान के प्रशंसकों की भीड़ जेल के बाहर एकत्रित हो गई थी। जेल के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी मौजूद थे।

रिहाई के समय आर्यन की एक नीली कलर की शर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने अपने चहरे पर मास्क लगाया हुआ था। वह इधर-उधर देखे बिना अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए।

आर्यन खान के स्वागत में दिवाली से पहले ही रोशनी से नहाया 'मन्नत', देखिए Pics

Image Source : india tv आर्यन खान

2 अक्टूबर को 'मन्नत' से मस्ती से भरे मुंबई-गोवा लक्जरी क्रूज के लिए रवाना होने के 28 दिन बाद आर्यन आज घर लौटे हैं।  

अपने बेटे का स्वागत करने और गले लगाने के लिए शाहरुख खान सुबह ही मन्नत से रवाना हो गए थे। वो जेल के बाहर गाड़ी में मौजूद थे। दूसरी तरफ जेल की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। 

आर्यन की रिहाई के बाद फैंस मन्नत के बाहर उनकी राह तक रहे थे, जिन्होंने ढोल बजाकर आर्यन का स्वागत किया है। आर्यन का परिवार उनके घर वापस आने से बेहद खुश है।

(IANS/PTIइनपुट) 

Latest Bollywood News