A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Photos: जेल से रिहा हुए आर्यन खान, 'मन्नत' में मेगा जश्न

Photos: जेल से रिहा हुए आर्यन खान, 'मन्नत' में मेगा जश्न

मुंबई ड्रग्स क्रूज शिप मामले में गिरफ्तार हुए आर्यन खान जेल से रिहा हो गए हैं। आज वो अपने घर वापस पहुंच जाएंगे। इस खुशी में शाहरुख के फैंस अनोखे अंदाज में उनके स्वागत के लिए मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए हैं।

<p>हाथ में पोस्टर लेकर...- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH हाथ में पोस्टर लेकर खड़े फैंस 

ड्रग्स केस में 28 दिनों तक सलाखों के पीछे रहे आर्यन खान को आखिरकार रिहाई मिल गई है। इस खुशी में शाहरुख खान के फैंस आर्यन का स्वागत करने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर जमा हुए। सभी को अपने पसंदीदा अभिनेता की खुशी में शामिल होना का उत्साह था। लोग बैनर-पोस्टर और ढोल-नगाड़ों के साथ जश्न मनाते नजर आए। 

{img-99946}

आर्यन खान को आर्थर रोड जेल से घर वापस लाने के लिए शाहरुख खान वहां पहुंचे थे। जेल से निकलकर आर्यन सीधा गाड़ी में बैठे और गाड़ी मन्नत के लिए रवाना हो गई।

{img-91202}

Image Source : YOGEN SHAH फैंस की भीड़ 

शाहरुख खान के मन्नत पहुंचते ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। लोगों ने ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया। घर के बाहर भारी भीड़ होने के कारण गाड़ी को घर के अंदर पहुंचने में काफी समय लग गया।  

{img-82497}

{img-98610}

Image Source : YOGEN SHAH मन्नत के बाहर फैंस की भीड़ 

आर्यन खान के घर वापसी से पहले ही कुछ लोग बैनर-पोस्टर के साथ उनका वेलकम करने के लिए मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए। सबने अपने-अपने तरीके से खुशी भी जाहिर की। 

Image Source : YOGEN SHAH घर के बाहर बैठा साधू 

एक तस्वीर में साधू जमीन पर बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ते हुए नजर आया। 

Image Source : YOGEN SHAH शाहरुख खान का घर मन्नत 

आर्यन खान की रिहाई शाहरुख के फैंस के लिए दिवाली के जश्न से कम नहीं है। वहीं शाहरुख की खुशी का भी ठिकाना नहीं है। बेटे के स्वागत के लिए अभिनेता ने अपने घर मन्नत को सजवाया है। आर्यन 28 दिन बाद अपने घर वापस लौटे हैं। 

Image Source : YOGEN SHAH जन्न में डूबे फैंस 

Image Source : YOGEN SHAH घर लौटे आर्यन खान 

बता दें कि कि ड्रग्स केस के आरोपी आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत तो गुरुवार को ही मिल गई थी, लेकिन तय नियम-कानूनों की वजह से शाहरूख और गौरी खान का अपने बेटे के लिए इंतजार थोड़ा और लंबा हो गया था। आर्यन खान को बेल के बाद भी गुरुवार की रात मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में गुजारनी पड़ी और शुक्रवार की रात भी, लेकिन आज शाहरुख और गौरी की 'मन्नत' पूरी हुई। 

Latest Bollywood News