A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई के रैपिड एक्शन फोर्स कैंप में आर्यन खान से दिल्ली NCB की SIT टीम ने की करीब 7 घंटों तक पूछताछ

मुंबई के रैपिड एक्शन फोर्स कैंप में आर्यन खान से दिल्ली NCB की SIT टीम ने की करीब 7 घंटों तक पूछताछ

आर्यन बंबई उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार शुक्रवार दोपहर को यहां एनसीबी के दक्षिण मुंबई कार्यालय पहुंचे

Aryan Khan- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH मुंबई के रैपिड एक्शन फोर्स कैंप में आर्यन खान से दिल्ली NCB की SIT टीम ने की करीब 7 घंटों तक पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई तट के पास एक क्रूज पोत से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामद होने के मामले की जांच कर रहे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष शुक्रवार शाम पेश हुए और उनका बयान दर्ज किया गया। दिल्ली NCB एसआईटी की टीम नवी मुम्बई के रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) के कैम्प में आर्यन खान से पूछताछ की। आरएएफ कैम्प के दफ्तर में आर्यन खान से करीब 7 घंटे तक आर्यन खान से पूछताछ की गई।

इससे पहले, आर्यन बंबई उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार शुक्रवार दोपहर को यहां एनसीबी के दक्षिण मुंबई कार्यालय पहुंचे। अदालत ने पिछले महीने उनकी जमानत याचिका मंजूर करते हुए उनसे हर शुक्रवार को एनसीबी के समक्ष पेश होने को कहा था। सूत्रों ने बताया कि बाद में वह एनसीबी के उप महानिदेशक संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में नवी मुंबई में एसआईटी के समक्ष पेश हुए। उन्होंने बताया कि आर्यन का बयान दर्ज किया जा रहा है। 

एसआईटी क्रूज पोत पर कथित रूप से मादक पदार्थ मिलने समेत कम से कम छह मामलों की जांच कर रही है। एनसीबी ने मुंबई के समुद्र तट के पास एक क्रूज पोत पर दो अक्टूबर को छापा मारा था और उसने वहां से मादक पदार्थ जब्त किए जाने का दावा किया था। 

छापेमारी के दौरान आर्यन और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। विशेष जांच दल पिछले सप्ताह दिल्ली से यहां पहुंचा। उसने एनसीबी के अधिकारियों पर रिश्वतखोरी के आरोप लगाने वाले प्रभाकर सैल समेत कुछ अहम गवाहों के बयान दर्ज किए हैं।

(भाषा इनपुट के साथ)
 

Latest Bollywood News