A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति आर डी बर्मन के जन्मदिन पर आशा भोसले ने किया याद, तस्वीर शेयर कर लिखा नोट

पति आर डी बर्मन के जन्मदिन पर आशा भोसले ने किया याद, तस्वीर शेयर कर लिखा नोट

आशा भोसले ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पति, दिग्गज म्यूजीशियन राहुल देव बर्मन उर्फ आरडी बर्मन को उनकी जयंती पर याद किया।

Asha Bhosle- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ASHA BHOSLE पति आर डी बर्मन के जन्मदिन पर आशा भोसले ने याद

दिग्गज गायिका आशा भोसले ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पति, दिग्गज म्यूजीशियन राहुल देव बर्मन उर्फ आरडी बर्मन को उनकी जयंती पर याद किया। भोंसले ने इंस्टाग्राम पर बर्मन के साथ पोज देते हुए अपनी एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की और लिखा, "संगीत के लिए धन्यवाद (न केवल मेरी ओर से, बल्कि आपके पागलपन को हरा देने वाले लाखों दिल भी)। जन्मदिन मुबारक हो पंचम।"

इससे एक दिन पहले कई बॉलीवुड हस्तियों ने आरडी बर्मन और उनके संगीत को उनकी जयंती पर याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

आशा भोसले की बड़ी बहन, प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर ने हिंदी में ट्वीट कर लिखा, "आरडी बर्मन को कौन नहीं जनता। वो जन्म से राजपूत थी और संगीत का वो राजा था। आज उसकी जयंती है। मैं उसकी याद को और उनके संगीत को विनम्र अभिनंदन करती हूं।"

कवि-गीतकार-पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने लिखा, "आज 27 जून को आरडी बर्मन की जयंती है। वास्तव में महान लोगों के लिए समय हमेशा दयालु होता है। यह एक प्रतिभाशाली व्यक्ति की छवि को अधिक से अधिक बढ़ाता रहता है। कोई आश्चर्य नहीं कि अगली पीढ़ी और युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।"

Latest Bollywood News