Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड ‘पंगा’ मेरे लिए अभी तक...

‘पंगा’ मेरे लिए अभी तक की सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण फिल्म: अश्विनी अय्यर तिवारी

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ को पूरा होने में समय जरूर लग रहा है, लेकिन वह इस प्रक्रिया का आनंद उठा रही हैं।

Bhasha
Bhasha 01 Apr 2019, 17:14:47 IST
डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ को पूरा होने में समय जरूर लग रहा है, लेकिन वह इस प्रक्रिया का आनंद उठा रही हैं। ‘निल बट्टा सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वालीं अश्विनी ने कहा कि फिल्म ‘पंगा’ एक निर्देशक के तौर पर उन्हें पल-पल परख रही है। 
 
इस फिल्म को अश्विनी ने अपने लिए अभी तक की सर्वाधिक चुनौतीपूर्ण फिल्म बताया है। फिल्म में कंगना रनौत एक कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगी। जस्सी गिल, ऋचा चड्डा, पंकज त्रिपाठी और नीना गुप्ता जैसे सितारे भी फिल्म में नजर आएंगे। 
 
अश्विनी ने कहा, ‘‘ यह एक लम्बी और बड़ी फिल्म है। यह पूरा होने में समय लेगी। यह मेरे लिए भी एक बड़ी चुनौती है क्योंकि यह अलग (फिल्म) है। मैं हर दिन नई चीजें भी सीख रही हूं....।’’ 
 
‘पंगा’ 24 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
 
Also Read:
 
 
 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन