A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब रैंप पर जलवे बिखेरतीं हुई नजर आएंगी अथिया शेट्टी

अब रैंप पर जलवे बिखेरतीं हुई नजर आएंगी अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन अब इसके अलावा अथिया आगामी इंडिया कोचर वीक 2017 में भी नजर आने वाली हैं।

athiya- India TV Hindi athiya

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन अब इसके अलावा अथिया आगामी इंडिया कोचर वीक 2017 में भी नजर आने वाली हैं। अथिया अपने इस शो को लेकर काफी उत्सुक हैं। उनका कहना है कि वह इस इवेंट में शोजस्टॉपर के रूप में जलवे बिखेरने को बेताब हैं। इस दौरान वह डिजाइनर श्यामल और भूमिका के लिए रैंप पर चलेंगी। अथिया ने कहा, "मैं इंडिया कोचर वीक के पहले भाग के लिए उत्सुक हूं।" उन्होंने कहा, "एक ब्रांड के प्रतिनिधित्व के लिए रैंप पर वॉक करने से बेहतर कुछ नहीं है। इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।"

फैशन शो ताज पैलेस होटल में 24 जुलाई से शुरू होगा और डिजाइनर द प्रिसेंज सोइरी नामक कोचर कलेक्शन 26 जुलाई को प्रस्तुत करेंगे। श्यामल और भूमिक समृद्ध भारतीय विरासत और इतिहास की प्रेरणा हैं। अपने सहयोग के लिए रोमांचित श्यामल ने कहा, "चूंकि, इंडिया कोचर वीक में हमारा पहला शो है, हम खूबसूरत आथिया शेट्टी से बेहतर किसी और के बारे में नहीं सोच सकते।"

अथिया की प्रशंसा करते हुए भूमिका ने कहा, "वह सुपरस्टार हैं, जो पर्दे पर और बाहर जलवे बिखेरती हैं। उनका शानदार और ग्लैमरस व्यक्तित्व हमारे ब्रांड का प्रतिरूप है और वह इडिया कोचर वीक में हमारी पहली भागीदारी के लिए सही हैं।" (महिला क्रिकेट टीम पर ऋषि कपूर ने किया ऐसा ट्वीट, फिर मचा बवाल)

Latest Bollywood News