A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक बार फिर एक ही फ्रेम में नजर आए आथिया शेट्टी और केएल राहुल, फैंस ने जोड़ी को दिया नया नाम

एक बार फिर एक ही फ्रेम में नजर आए आथिया शेट्टी और केएल राहुल, फैंस ने जोड़ी को दिया नया नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही हैं। दोनों को एक ही फ्रेम में देखने के बाद फैंस उन्हें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से कंपेयर करने लगे हैं।

KL RAHUL, ATHIYA SHETTY - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ ATHIYA SHETTY एक बार फिर एक ही फ्रेम में नजर आए आथिया शेट्टी और के एल राहुल, फैंस ने जोड़ी को दिया नया नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी एक बार फिर एक ही फ्रेम में नजर आए हैं। दोनों की लव लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है। आए दिनों उनके लिंकअप की खबरें सामने आती रहती हैं जिसकी वजह से यह कपल सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है।

इन खबरों के बीच अथिया ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पर केएल राहुल के साथ अपनी चंद तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीर के एक ही फ्रेम में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के साथ अभिनेत्री नजर आ रही हैं। बता दें कि दोनों ने एक सनग्लास ब्रांड के लिए फोटो शूट कराया है।

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस अब उन्हें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से कंपेयर करने लगे हैं। क्योंकि बॉलीवुड और क्रिकेट का खास माना जाता रहा है। कई फैंस इस तस्वीर को देख कर उन्हें 'राहिया' के नाम से पुकारने लगे हैं।

आप सभी को बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने साथियों और बच्चों के साथ इंग्लैंड गए हैं। इन सबके बीच अथिया शेट्टी ने अब एक फोटो शेयर की है जिसके बाद वह इंग्लैंड के दौरे पर बताई जा रही हैं। जी दरअसल इस तस्वीर में वह अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ क्रिकेटर केएल राहुल भी हैं। आप देख सकते हैं अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर दोनों की तस्वीर है।

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस इस समय अपने कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं। इस तस्वीर को देखकर एक फैन ने लिखा, 'क्या आप भी उसी जगह पर हैं जहां केएल सर हैं?' एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्लेवर अथु"।

बता दें टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर WTC सीरीज खेलने गई है, जहां बयो बबल का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। 

Latest Bollywood News