A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अथिया शेट्टी ने केएल राहुल को बताया 'माई पर्सन', इस अंदाज में किया बर्थडे विश

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल को बताया 'माई पर्सन', इस अंदाज में किया बर्थडे विश

केएल राहुल ने भी अथिया का रिप्लाई करते हुए उनके पोस्ट पर दिल वाले इमोजी बनाए हैं।

Athiya Shetty wishes KL rahul on his birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अथिया शेट्टी और केएल राहुल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का नाम कई बार टीम इंडिया के ओपनिंग बैट्समैन केएल राहुल के साथ जुड़ चुका है, लेकिन दोनों ने कभी आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की। लेकिन केएल राहुल के जन्मदिन पर अथिया ने उनके साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही ऐसा कैप्शन लिखा है, जिसे पढ़कर उनके रिलेशनशिप की कंफर्मेशन भी मिल रही है।

अथिया ने केएल राहुल के साथ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे, माई पर्सन।' राहुल ने भी रिप्लाई में दिल वाले इमोजी बनाए हैं। हार्दिक पांड्या, सानिया मिर्जा और आनंद आहूजा सहित कई सेलेब्स ने कमेंट्स भी किए हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस दोनों के रिश्ते को लेकर कयास लगा रहा हैं। 

वहीं, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और आईपीएल में क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने भी केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें कि टीम के वर्तमान कप्तान लोकेश राहुल हैं, जिन्हें केएल राहुल के नाम से भी जाना जाता है।

बता दें कि अपनी बेटी की लवलाइफ को लेकर सुनील शेट्टी इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा था, 'हम अपने बच्चों से प्यार करते हैं और उनसे भी, जिन्हें वो डेट कर रहे हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया ने रोमांटिक एक्शन मूवी 'हीरो' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो 2015 में रिलीज हुई थी। अथिया हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'मोतीचूर चकनाचूर' फिल्म में दिखाई दी थीं।

Latest Bollywood News