A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'एंडगेम' का यह एक्टर है 'बाहुबली' का बहुत बड़ा फैन, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

'एंडगेम' का यह एक्टर है 'बाहुबली' का बहुत बड़ा फैन, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

'एवेंजर्स एंडगेम' का एक एक्टर है जो 'बाहुबली' का बहुत बड़ा फैन है। उसने अपने इंस्टा स्टोरी पर 'बाहुबली' की फोटो शेयर की थी।

<p>Bahubali</p>- India TV Hindi Bahubali

प्रभास(Prabhas) और राणा दग्गुबती(Rana Daggubati) की फिल्म बाहुबली(Bahubali) ने बॉक्स-ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े थे। सिर्फ भारत में हीं नहीं विदेशों में भी लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। बाहुबली की तरह इन दिनों एंडगेम ने सब जगह धूम मचाई हुई है। विदेश के साथ भारत में भी 'एंडगेम' से तहलका मचाया हुआ है। पर क्या आपको पता है एंडगेम का एक्टर बाहुबली का दीवाना है। बाहुबली उनकी फेवरेट फिल्म है।

हॉलीवुड स्टार विंस्टन ड्यूक बाहुबली के बहुत बड़े फैन हैं। विंस्टन 'ब्लैंक पैंथर', 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' और' एवेंजर्स एंडगेम' में M'baku का रोल निभाते हुए नजर आए हैं।

विंस्टन ने अपने बाहुबली के फैन होने के सबूत अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बाहुबली की फोटो लगाई है। उन्होंने 'बाहुबली 2' से प्रभास की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई और लिखा- लॉन्ग लिव, बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी फिल्में बहुत पसंद हैं। #Bollywood4life

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of Winston duke insta story

सिर्फ एक फोटो नहीं बल्कि विंस्टन ने बाहुबली के लिए एक मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा- बाहुबली एक टॉलीवुड फिल्म है।तेलगु सिनेमा जिसे टॉलीवुड भी कहते हैं। ये इंडियन सिनेमा का वो सेगमेंट है साउथ ईस्ट इंडिया पर बेस्ड है।

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of Winston duke insta story

विंस्टन ने बाहुबली 1 का सीन लगाते हुए लिखा- मैं अपनी पेवरेट फिल्मों में से एक फिल्म देख रहा हूं। #Bahubali

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of Winston duke insta story

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of Winston duke insta story

बाहुबली एक्टर प्रभास के बहुत फैन हैं। बाहुबली में एक्शन सीन और सभी ने शानदार परफार्म किया है। इस फिल्म को एस.एस राजामौली ने डायरेक्ट किया था।

प्रभास की अब फिल्म 'साहो' आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर साउथ की फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। प्रभास के साथ रोमांस करते नजर आएंगीं। साहो के सेट से प्रभास और श्रद्धा कुछ फोटोज भी वायरल हुई थीं।

Also Read:

Maharshi Movie Review: महेश बाबू के फैंस के लिए तोहफा है फिल्म 'महर्षि'

Student Of The Year 2 Box Office Prediction: इतने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है टाइगर श्रॉफ की फिल्म

Latest Bollywood News