A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लाखों लोगों को प्रभावित करने वाले कोरोना वायरस पर 'Awe' मूवी के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा बनाएंगे फिल्म

लाखों लोगों को प्रभावित करने वाले कोरोना वायरस पर 'Awe' मूवी के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा बनाएंगे फिल्म

प्रशांत वर्मा ने साल 2018 में 'Awe' फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था, जिसमें काजल अग्रवाल लीड रोल में थीं।

Prashanth Varma to make film on coronavirus- India TV Hindi कोरोना वायरस पर फिल्म बनाएंगे प्रशांत वर्मा

यंग फिल्ममेकर प्रशांत वर्मा, जिन्होंने काजल अग्रवाल की फिल्म 'ऑ' (AWE) से डायरेक्शन में डेब्यू किया था, उन्होंने अभी से ही अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है कि वो वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पर फिल्म बनाएंगे, जिसने दुनियाभर के करीब 7,00,000 लोगों को प्रभावित किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स अप्रैल महीने में फिल्म का पहला पोस्टर रिवील करेंगे। साथ ही कोरोना वायरस का कहर खत्म होने ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी। हालांकि, अभी आधिकारिक रूप से बयान आना बाकी है।

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में कार्तिक आर्यन ने की 1 करोड़ की मदद, रैपर बादशाह भी आए सामने

बता दें कि प्रशांत 'ऑ' का सीक्वल बनाने वाले थे। इस मूवी में भी काजल अग्रवाल लीड रोल में थीं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसका काम रुक गया। 

प्रशांत ने कहा था, 'वो ऑ फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। मैं स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह तैयार हूं। वो इस सीक्वल के साथ फिल्म की फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।'

देश में कोरोना वायरस की स्थिति की बात करें तो इस घातक महामारी की चपेट में आने वालों का आंकड़ा हजार के पार पहुंच गया है। सावधानी के तौर पर देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। 

Latest Bollywood News