A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अयान मुखर्जी ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर BTS तस्वीरें, फैंस में उत्साह

अयान मुखर्जी ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर BTS तस्वीरें, फैंस में उत्साह

अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं।

ayan mukharji- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYAN MUKERJI अयान मुखर्जी ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट अमिताब बच्चन और रणबीर कपूर BTS तस्वीरें, फैंस में उत्साह

Highlights

  • यह फिल्म साइंस पर आधारित फिक्शन फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।
  • फिल्म डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने सोमवार को अपनी मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर की कई बीटीएस तस्वीरों फैंस के बीच में साझा कीं। एक तस्वीर में, रणबीर और बिग बी को एक दूसरे से बात करते हुए देखा जा सकता है। जिसका बैकग्राउंड भी काफी सुंदर नजर आ रहा है।

बीटीएस की तस्वीरें देखकर फैंस बेहद उत्साहित हो गए। कई यूजर्स ने लिखा कि वे फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं। एक नेटिजन ने टिप्पणी की। "वाह। बेसब्री से इंतज़ार।"

इसमें डिंपल कपाड़िया, और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है।  यह फिल्म विज्ञान पर आधारित फिक्शन फिल्म है। यह फिल्म 3डी, आईमैक्स सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ब्रह्मास्त्र के अलावा आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। वहीं रणबीर कपूर लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News