A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 90 के दशक की हिट अभिनेत्री आयशा जुल्का अब दिखती हैं ऐसी, देखें अभिनेत्री की हालिया तस्वीरें

90 के दशक की हिट अभिनेत्री आयशा जुल्का अब दिखती हैं ऐसी, देखें अभिनेत्री की हालिया तस्वीरें

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का ने आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सितारों के साथ काम किया था।

Ayesha Julka - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@AYESHA.JHULKA Ayesha Julka 

साल 2010 में बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ देने वाली अभिनेत्री आयशा जुल्का आज कहां हैं वह कैसी नजर आती होंगी? ये बात बहुत से लोगों के जेहन में होगी। बड़े सितारों के साथ बड़ी फिल्मों में काम कर चुकीं और हिट पर हिट दे चुकीं अभिनेत्री ने कैसे फिल्मी करियर को छोड़ अपनी अलग राह बना ली? 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का ने आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सितारों के साथ काम किया था। अभिनेत्री की एक्टिंग और उनके काम की वजह से आयशा को उस दौरान की टॉप अभिनेत्रियों में से एक माना जाता रहा है।

आयशा के शुरुआती करियर की बात करें तो महज 11 साल की उम्र में उन्होंने फिल्म कैसे कैसे लोग में अपने अभिनयल का जौहर दिखाया था। इस फिल्म से उन्हें एक खास पहचान मिली।  फिल्मी करियर के अपने  पीक टाइम में आयशा ने सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ 'खिलाड़ी' और आमिर खान के साथ 'जो जीता वही सिकंदर' जैसी फ़िल्में की थीं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुईं। दोनों फिल्मों की सफलता के बाद आयशा की तारीफ होने लगी, उनके करियर में नए पंख लग गए। इस सफलता के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

आयशा ने अपने करियर की ऊंचाइयों पर पहुंचकर फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। रुपहले पर्दे पर उनकी गैरमौजूदगी काफी  मिस की जा रही है। जानकारी के अनुसार उसने शादी के बाद अपना स्पा बिजनेस खोला था और अब वह बिजनेस संभाल रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री जानवरों के लिए लोगों के अंदर एक खास अवेयरनेस फैला रही हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जानवारों के प्रति इस खास पहल की कई बाते जानने को मिलती हैं। 

Latest Bollywood News