A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बड़ौदा पहुंचे 'लवरात्री' के एक्टर आयुष शर्मा और वारिना हुसैन!

बड़ौदा पहुंचे 'लवरात्री' के एक्टर आयुष शर्मा और वारिना हुसैन!

सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी फिल्म 'लवरात्री' सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LoveRatri Promotion - India TV Hindi LoveRatri Promotion 

नई दिल्ली: दर्शकों से भारी प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, युवा स्टार आयुष शर्मा और वारिना हुसैन ने बड़ौदा में प्रशंसकों के साथ एक भव्य सेलिब्रेशन का जश्न मनाते हुए नज़र आये। आयुष और वारिना ने बड़ौदा कॉलेज में एक विशेष कार्यक्रम में भाग लिया जहां उन्होंने छात्रों के साथ बातचीत की और उनके साथ कुछ मज़ेदार वक़्त बिताया। सेल्फी खिंचवाने से ले कर केक काटने तक और अपने गरबा ट्रैक पर रंग जमाने तक, आयुष और वरिणा पूरी तरह से लवरात्री के रंग में रंगे हुए नज़र आये। इतना ही नहीं, वहाँ मौजूद एक प्रशंसक ने आयुष और वरिणा को एक कॉफी पेंटिंग भी भेंटस्वरूप दी।

Image Source : LoveRatri Promotion LoveRatri Promotion 

फ़िल्म में आयुष शर्मा का किरदार सुश्रुत गुजरात से तालुक रखता है और इसिलए बड़ौदा शहर से फ़िल्म का मजबूत संबंध है, ये ही वजह है कि लवरात्री के निर्माताओं ने बड़ौदा शहर में प्रतिष्ठित गुजराती लोक गीत को पुनर्जीवित करने की योजना बनाई है। लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस द्वारा रचित इस मज़ेदार गाने को वैभवी मर्चेंट द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। "लवरात्री" की कहानी आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी।

LoveRatri Promotion 

"लवरात्री" नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News