A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार के बाद कोरोना से जंग में आगे आए आयुष्मान खुराना, मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे योगदान

अक्षय कुमार के बाद कोरोना से जंग में आगे आए आयुष्मान खुराना, मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे योगदान

बॉलीवुड की जोड़ी आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है।

Ayushmann Khurrana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA अक्षय कुमार के बाद कोरोना से जंग में आगे आए आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड की जोड़ी आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है। आयुष्मान ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को जरूरतमंदों की मदद करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, "हम पिछले साल से तूफान की नजर में हैं। इस महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ दिया है, हमें दर्द और पीड़ा को सहन करना सिखाया है, हमें दिखाया है कि कैसे हम एक दूसरे के साथ एकजुट होकर इस मानवीय संकट को संभाल सकते है।"

आयुष्मान ने कहा, "आज, फिर से, यह महामारी हमें भाग्य, लचीलापन और आपसी समर्थन दिखाने के लिए कह रही है। पूरे भारत में लोग एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। ताहिरा और मैं हर एक व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने हमें और ज्यादा करने के लिए प्रेरित किया है।"

"हम लगातार अपनी तरफ से लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं और अब जरूरत के समय में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है।"

अभिनेता ने कहा, "लोगों को जितना संभव हो सके उतनी मदद करने की जरूरत है और हम सभी अपनी तरह से मदद करने के लिए तैयार हैं क्योंकि हम फिट हैं।"

उल्लेखनीय है कि कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार भी आगे आए हैं। कोरोना वायरस महामारी के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपये दान दिया है। गौतम ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए अक्षय का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि इस मुश्किल की घड़ी में गौतम की फाउंडेशन लोगों की मदद कर रही है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'इस वक्त हर मदद उम्मीद की किरण बनकर आती है।#GGF फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपये देने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार। इससे जरुरतमंदों को खाना, ऑक्सीजन और दवाइयों की मदद मिल सकेगी।'

(इनपुट आईएएनएस)

Latest Bollywood News