A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीमगर्ल' हॉंग कॉंग में होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीमगर्ल' हॉंग कॉंग में होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीमगर्ल' 5 दिसंबर को हॉंग कॉंग में रिलीज होगी।

dreamgirl to release in hong kong- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल हॉंग कॉंग में होगी रिलीज।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीमगर्ल भारत में धमाल मचाने के बाद अब हॉंग कॉंग में धमाल मचाने के लिए तैयार है। ड्रीमगर्ल 5 दिसंबर को हॉंग कॉंग में रिलीज होने जा रही है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ड्रीमगर्ल का चाइनीज भाषा में पोस्टर शेयर करके फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया- 5 दिसंबर को ड्रीमगर्ल हॉंग कॉंग में रिलीज होने के लिए तैयार है। ये रहा लोकल भाषा में पोस्टर।

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' से पहले 'ड्रीमगर्ल' ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। 'ड्रीमगर्ल' ने पहले दिन 10.05 करोड़ कमाए थे। वहीं 'बाला' ने पहले दिन 10.15 करोड़ का बिजनेस किया है।

ड्रीमगर्ल एक ऐसे लड़के की कहानी है जो महिलाओं की आवाज बहुत अच्छे तरीके से निकाल लेता है और उसे अपने इसी टैलेंट की वजह से टेलीकॉलर की जॉब मिल जाती है जहां वह अजनबी लोगों से बात करते हैं। फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नुसरत भरुचा, अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मंजोत सिंह और निधि बिष्ट अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

Latest Bollywood News