A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना लंबे समय तक फिल्मों से लेंगे ब्रेक, कहा- बीवी-बच्चों को जरुरत है मेरी

आयुष्मान खुराना लंबे समय तक फिल्मों से लेंगे ब्रेक, कहा- बीवी-बच्चों को जरुरत है मेरी

आयुष्मान खुराना ने फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने की घोषणा की है। वह ब्रेक लेकर बच्चों और बीवी के साथ समय बिताना चाहते हैं।

Ayushmann khurrana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ayushmann khurrana

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी हर फिल्म से लोगों का दिल जीत चुके हैं। मगर अब आयुष्मान खुराना ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला लिया है। वह अपनी बीवी और बच्चों के साथ समय बिताना चाहते हैं। बीते 2 सालों से फिल्मों की शूटिंग में बिजी आयुष्मान का कहना है कि वह वह नहीं जानते यह ब्रेक कितना लंबा होने वाला है। यह दो या तीन महीने का हो सकता है। आयुष्मान खुराना ने बताया बीता पिछला साल मेरे लिए बहुत मुश्किल था। मैं अपने परिवार के साथ रहने के लिए बीच नवबंर से ब्रेक ले रहा हूं।

आयुष्मान ने कहा- 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग खत्म होने के बाद मैं 'बाला' के प्रमोशन में व्यस्त हो जाऊंगा। उन्होंने बताया- बाला के बाद मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। 15 नवंबर के बाद मैं अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए बिल्कुल फ्री हूं।

आयुष्मान ने कहा- मुझे एहसास हो रहा है मेरे बच्चे बड़े हो रहे हैं और मेरी पत्नी को मुझसे समय चाहिए। मैं समय-समय पर काम से समय निकालने का एक सचेत प्रयास कर रहा हूं। मैं घर पर स्क्रिप्ट देखूंगा। अगर घर पर रहने के दौरान मुझे कुछ काम छोड़ना पड़ा को कोई बात नहीं। समय निकालना भी जरुरी है। यह आपको जवां रखने में मदद करता है।

ब्रेक पर जाने से पहले आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग खत्म कर रहे हैं। 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' अगले साल मार्च में रिलीज होगी। उनकी फिल्म 'बाला' भी 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

Also Read:

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने प्रियंका चोपड़ा को सुनाई खरी-खोटी, कहा- कभी अपने देश के लोगों की तारीफ...

http://सलमान खान की 'भारत' बनीं विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, दूसरे नंबर पर है 'गली बॉय'

Latest Bollywood News