A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने पूरे किए 4 साल

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने पूरे किए 4 साल

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने एक महत्वपूर्ण विषय पर बात करते हुए इसे स्वस्थ तरीके से सामान्य किया, कुछ ऐसा जो पहले अनसुना था और केवल बंद दीवारों के पीछे हल्के स्वर में बोला जाता था। 

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर- India TV Hindi Image Source : PR आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर शुभ मंगल सावधान कई मायनों में खास फिल्म है। इस फिल्म ने एक महत्वपूर्ण विषय पर बात करते हुए इसे स्वस्थ तरीके से सामान्य किया, कुछ ऐसा जो पहले अनसुना था और केवल बंद दीवारों के पीछे हल्के स्वर में बोला जाता था। इस फिल्म की रिलीज को आज 4 साल पूरे हो गए हैं। यह कलर यलो प्रोडक्शंस फिल्म इरेक्टाइल डिसफंक्शन के विषय के आसपास के टैबू को खत्म करने का बीड़ा उठाया और बहुत ही मनोरंजक तरीके से दर्शकों को जागरूक किया।

फ़िल्म को इसके कास्टिंग, आयुष्मान और भूमि द्वारा और बढ़िया किया गया है, दो बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार, जिन्होंने न केवल अपने प्रदर्शन के माध्यम से हास्य को चरम पर ले गए, बल्कि अपने उम्दा प्रदर्शन के समान दायरे में इस विषय पर सभी को आकर्षित भी किया। 

शुभ मंगल सावधान में दोनों कलाकारों के सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस में से एक है, उन्होंने संघर्षों को करीब से महसूस करते हुए अपने किरदारों को दिल से जिया है, यही कारण है कि वह स्क्रीन पर इतनी अच्छी तरह से नजर आते है। फिल्म को दर्शकों द्वारा इतना पसंद किया गया था कि इसने शुभ मंगल ज्यादा सावधान के रूप में एक सीक्वल आया जिसने फिर से समलैंगिकता जैसे विषय को लिया और आयुष्मान ने फिर आग लगा दी और फिर से अपनी बहादुर कहानी से सभी का मनोरंजन किया ।

Latest Bollywood News