A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने पूरी की फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग, फैंस के बीच शेयर की तस्वीर

आयुष्मान खुराना ने पूरी की फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग, फैंस के बीच शेयर की तस्वीर

 आयुष्मान ने इंस्टा स्टोरीज़ की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

Ayushmann Khurrana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA  आयुष्मान खुराना ने पूरी की फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शनिवार को प्रयागराज में अपनी मचअवेटेड फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग पूरी कर ली है। खबर की घोषणा करने के लिए अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया। आयुष्मान ने इंस्टा स्टोरीज़ की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की, फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

तस्वीरों में से एक में फिल्म की आखिरी शूटिंग के उपलक्ष्य में 'डॉक्टर जी' थीम वाला केक भी दिखाया गया है।

Image Source : INSTAGRAM/Ayushmann Khurrana आयुष्मान खुराना ने पूरी की फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग

'डॉक्टर जी' के बारे में बात करें तो यह फिल्म एक मेडिकल स्कूल कैंपस पर आधारित होगी। आयुष्मान डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे और रकुल एक मेडिकल छात्र डॉ फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान के सीनियर की भूमिका निभा रही हैं। .

अनुभूति कश्यप फिल्म का निर्देशन कर रही हैं, जो अनुराग कश्यप की बहन हैं। इस प्रोजोक्ट के साथ अनुभूति अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं। उन्होंने अतीत में डार्क कॉमेडी मिनी-सीरीज़ 'अफसोस' और समीक्षकों की तरफ से तारीफ की गई शॉर्ट फिल्म 'मोई मरजानी' का निर्देशन किया है।

अनुभूति, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत की तरफ से लिखी गई फिल्म में शेफाली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

बता दें 'बरेली की बर्फी' (2017) और 'बधाई हो' (2018) के बाद, आयुष्मान के जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरा कॉन्ट्रैक्ट है।

आयुष्मान 'डॉक्टर जी' के अलावा अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और अनुभव सिन्हा की तरफ से डायरेक्ट की गई फिल्म 'अनेक' में भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News