A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के रिश्ते को कर दिया कन्फर्म!

आयुष्मान खुराना ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के रिश्ते को कर दिया कन्फर्म!

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग रोम-कॉम चंडीगढ़ करे आशिकी का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट लीड रोल में वाणी कपूर हैं।

आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ 

Highlights

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कटरीना 7 से 12 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी कर सकते हैं।
  • आयुष्मान खुराना से पहले हर्षवर्धन कपूर भी विक्की-कैटरीना के रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं।

पिछले कुछ हफ्तों से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बताया जा रहा है कि विक्की और कटरीना 7 से 12 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी कर लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारी तैयारियां चल रही हैं, हालांकि अभी तक कैटरीना कैफ या विक्की कौशल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। मगर इस बीच कैटरीना कैफ पर आयुष्मान खुराना के कमेंट ने विक्की और कैटरीना के रिश्ते को कन्फर्म कर दिया है।

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग रोम-कॉम चंडीगढ़ करे आशिकी का प्रमोशन कर रहे हैं। और उनके एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि वह कैटरीना कैफ को किस तरह की डेट पर ले जाएंगे, तो आयुष्मान काफी देर तक सोचने लगे। इस पर एंकर ने कहा- जल्दी सोचा वरना वो किसी और के साथ चली जाएगी। इस पर आयुष्मान ने कहा- वो जा चुकी है। आयुष्मान ने आगे कहा- "सुनो, मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकता। मैं नहीं जानता यार, कैटरीना कैफ, लेकिन हां, विक्की (कौशल) एक पंजाबी है, इसलिए मुझे यकीन है कि कुछ पंजाबी कनेक्ट जरूर है।"

वैसे यह पहली बार नहीं है जब विक्की या कैटरीना के अलावा किसी ने इस रिश्ते के बारे में बात की हो। इससे पहले, सोनम कपूर के भाई, हर्षवर्धन कपूर ने विक्की और कैटरीना के बीच डेटिंग की खबरों को कन्फर्म किया था।

कैटरीना और विक्की की शादी के बारे में कहा जा रहा है कि दोनों कथित तौर पर 700 साल पुराने किले में शादी के बंधन में बंधेंगे, जो फिलहाल एक रिसॉर्ट है और उसका नाम है- सिक्स सेंस फोर्ट भरवाड़ा, राजस्थान। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि विक्की और कैटरीना ने 5 नवंबर को कबीर खान के घर पर रोका कर लिया। यह करीबी लोगों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुआ।

Latest Bollywood News