A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान ने राघव जुयाल को बताया 'डांस प्लस’ की जान

आयुष्मान ने राघव जुयाल को बताया 'डांस प्लस’ की जान

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी के सिलसिले में वह हाल ही में जा पहुंचे लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस सीजन 3' के सेट पर। इस दौरान वह शो को होस्ट, अभिनेता और डांसर राघव जुयाल...

ayushmann- India TV Hindi ayushmann

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी के सिलसिले में वह हाल ही में जा पहुंचे लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस सीजन 3' के सेट पर। इस दौरान वह शो को होस्ट, अभिनेता और डांसर राघव जुयाल के फैन हो गए हैं। आयुष्मान ने यहां कहा कि 'डांस प्लस सीजन 3' के मेजबान राघव अपने काम में बहुत सहज हैं और उन्होंने पारंपरिक एंकरिंग के मानदंडों को बदल दिया है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अभिनेत्री कृति सेनन और राजकुमार राव भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। शो में प्रमोशन के दौरान तीनों ही सितारे शो के सेट पर पहुंचे थे।

उन्होंने कहा, "डांस प्लस ने देश के नृत्य मानदंडों में क्रांति ला दी है। मैं यह देखकर हैरान हूं कि शो निर्माता देश के विभिन्न कोनों से कितने प्रतिभाशाली लोगों को मंच पर लाने में कामयाब रहे हैं और इन्हें संवारने में सुपर जज रेमो डीसूजा से बेहतर भला कौन हो सकता है।" (‘Toilet: Ek Prem Katha’ Quick Review: अक्षय-भूमि की फिल्म में दिखेंगी कई खास चीजें)

उन्होंने कहा, "लेकिन, मेरे लिए शो की जान राघव है। मुझे उनका हास्य और उनकी सहजता बहुत पंसद है, जिसमें वह मूड को हल्का कर देते हैं।" उन्होंने कहा, "उन्होंने पारंपरिक एंकरिंग के मानदंडों को बदल दिया है। मेजबान होने के नाते, वह काफी अच्छा काम कर रहे हैं।" 'डांस प्लस सीजन 3' का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है।

Latest Bollywood News