A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' की तारीख का ऐलान, जानें कब हो रही है रिलीज़

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' की तारीख का ऐलान, जानें कब हो रही है रिलीज़

फिल्म 'आर्टिकल 15' के बाद आयुष्मान खुराना फिल्म 'अनेक' में निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ काम कर रहे हैं।

Ayushmann Khurrana- India TV Hindi Image Source : TWITTER/AYUSHMANN KHURRANA आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' की तारीख का ऐलान, जानें कब हो रही है रिलीज़ 

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित अभिनेता आयुष्मान खुराना-स्टारर 'अनेक', 31 मार्च, 2022 को रिलीज के लिए लॉक कर दी गई है। आयुष्मान ने कहा कि यह केवल एक बार होता है कि एक अभिनेता एक ऐसी कहानी के साथ आता है, जो उसे अपने आराम क्षेत्र से बाहर लाती है। मैंने हमेशा उपन्यास कहानियों का समर्थन किया है, 'अनेक' ने मुझे नए उत्साह के साथ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। मुझे बहुत गर्व है कि हमने इस तरह की फिल्म बनाई है और इससे भी अधिक भाग्यशाली है कि मुझे इसे शीर्षक देने का मौका मिला।

आयुष्मान ने कहा कि 'अनेक' एक नए जमाने का सिनेमा है, जिसमें वह विश्वास करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं इस विशेष कहानी को बताने के लिए मुझे चुनने के लिए अनुभव सर और भूषण सर का शुक्रगुजार हूं। हमारे जुनून प्रोजेक्ट को दुनिया के सामने लाना बहुत खुशी की बात है।

फिल्म को एक स्लीक स्पाई थ्रिलर बताया जा रहा है, जो पूर्वोत्तर भारत की भू-राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है।

रिलीज की तारीख के बारे में बात करते हुए, सिन्हा ने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी और इसे बनाना मुश्किल था। हमने इसे उबड़-खाबड़ इलाके में शूट किया था, लेकिन जो बात इसे खास बनाती है, वह यह है कि टेकअवे बहुत संतुष्टिदायक था। इसके साथ काम करना खुशी की बात थी। आयुष्मान ने फिर से जोशुआ के अपने चित्रण के साथ कहानी में जान फूंक दी है।

'अनेक' भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्‍स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News