A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...जब आयुष्मान खुराना ने राजकुमार राव को कहा 'राजा-बेटा'

...जब आयुष्मान खुराना ने राजकुमार राव को कहा 'राजा-बेटा'

आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन के अभिनय से सजी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में पहली बार तीनों सितारे एक दूसरे के साथ पर्दे पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अपने सह-कलाकार राजकुमार राव...

barfi- India TV Hindi barfi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन के अभिनय से सजी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में पहली बार तीनों सितारे एक दूसरे के साथ पर्दे पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अपने सह-कलाकार राजकुमार राव को लेकर आयुष्मान का कहना है कि उनमें कोई बुरी आदत नहीं है। आयुष्मान ने टीवी शो 'यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2' में कहा, "राजकुमार की कोई बुरी आदत नहीं है। वह बिल्कुल 'राजा-बेटा' है। वह एक अच्छा लड़का है। वह बहुत ही केंद्रित है, वह शराब नहीं पीता, शाकाहारी है और सबसे अच्छी तरह बात करता है। उसके साथ आपको हमेशा मजा आता है।"

इसी दौरान कृति बीच में बोलीं, "नहीं एक सेकेंड रुकिए.. मुझे लगता है कि राजकुमार मजाक के संबंध में थोड़े कम सोशल है।" 'यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2' में तीन अभिनेता हैं। इस शो की पहली कड़ी शनिवार को चैनल जूम पर प्रसारित होगी। (‘Bareilly Ki Barfi’ Quick Review: क्या दर्शकों तक पहुंच पाएगी फिल्म की मिठास?)

अश्विन अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी ‘बरेली की बर्फी’ को लेकर दर्शकों के बीच लंबे वक्त से काफी उत्सुकता बनी हुई थी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को पहले ही खूब पसंद किया जा चुका है। अब फिल्म को भी दर्शकों और समीक्षकों के बीच सराहा जा रहा है।

Latest Bollywood News