A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में जितेंद्र को 'किस' करने के लिए थे इतने टेक

आयुष्मान खुराना ने 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में जितेंद्र को 'किस' करने के लिए थे इतने टेक

आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आने वाले हैं। दोनों इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

shubh mangal zyaada saavdhaan- India TV Hindi शुभ मंगल ज्यादा सावधान

आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार जल्द ही शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आने वाले हैं। दोनों ही इस समय फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म की कहानी एक समलैंगिक जोड़े की है। जिसकी वजह से इस फिल्म को लेकर ऑडियन्स काफी उत्साहित है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और जिकेंद्र का एक किसिंग सीन भी है।

आयुष्मान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में  फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने जितेंद्र के साथ किसिंग सीन को लेकर बात की। आयुष्मान ने बताया किसिंग सीन करने में उन्होंने कितने टेक लिए थे।

आयुष्मान ने बताया, किसिंग सीन में हमने तीन टेक लिए थे। यह अजीब नहीं मगर अलग था। एक एक्टर के तौर पर आपको हर तरह के सीन के लिए तैयार रहना होता है। यह फिल्म होमोसेक्सुएलिटी के बारे में  है। अगर हम फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिखाते तो सफल नहीं हो पाते। यह सीन फिल्म की जरुरत थी।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र के साथ नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गागरू पंखुड़ी अवस्थी और सुनीता रजवार अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को हितेश केवल्या ने इसे लिखा और निर्देशित किया है। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News