A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लगा झटका, इन दो देशों में हुई बैन

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लगा झटका, इन दो देशों में हुई बैन

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को झटका लगा है। रिलीज से एक दिन पहले इन दो देशों में यह फिल्म बैन कर दी गई है।

shubh mangal zyaada saavdhaan- India TV Hindi शुभ मंगल सावधान दो देशों में हुई बैन

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के विषय की वजह से इसे दुबई और यूएई में बैन कर दिया गया है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान और जितेंद्र की लव स्टोरी दिखाई गई है। यह फिल्म समलैंगिक जोड़े की है। फिल्म को लेकर लोग बहुत एक्साइटिड भी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक दुबई और यूएई में फिल्म को बैन कर दिया गया है। मेकर्स ने आयुष्मान और जितेंद्र के किसिंग सीन को एडिट करने का ऑप्शन भी दिया था मगर वह मना कर दिया गया है। उन्हें किसिंग सीन से नहीं बल्कि फिल्म के विषय से दिक्कत है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान ऐक गे लव स्टोरी है। जिसमें आयुष्मान और जितेंद्र खुद को जैसे हैं वैसा स्वीकारने के लड़ने घरवालों से लड़ते हैं। जबकि भारत में पिछले एक साल से समलैंगिकता को अपराध मानना हटाया जा चुका है। फिर भी यह समाज में एक ताबू बना हुआ है।

फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र के साथ नीना गुप्ता, गजराज राव अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान 21 फरवरी को रिलीज हो गई है इसे हितेश केवल्या ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News