A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बाला' बनकर बेटे की नजर में हीरो बने आयुष्मान खुराना, शेयर किया प्यारा सा स्कैच

'बाला' बनकर बेटे की नजर में हीरो बने आयुष्मान खुराना, शेयर किया प्यारा सा स्कैच

आयुष्मान खुराना के बेटे विराजवीर ने उनका 'बाला' के किरदार का प्यारा सा स्कैच बनाया है। जिसे ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ayushmann khurrana son draw sketch of bala- India TV Hindi आयुष्मान खुराना के बेटे ने बनाया बाला का स्केच।

आयुष्मान खुराना एक बार फिर 'बाला' से सभी का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं। 'बाला' सभी का दिल जीतने के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है। हर फिल्म के साथ आयुष्मान खुराना से लोगों की उम्मीदें बढ़ती जा रही हैं जिसे वह पूरा भी कर रहे हैं। 50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'बाला' के कई फैन हैं। आयुष्मान खुराना के बाला किरदार के फैन की लिस्ट में उनका बेटा विराजवीर भी शामिल है।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में उनके बेटे विराजवीर ने बाला का स्कैच बनाया है। इस फोटो को आयुष्मान ने शेयर करते हुए लिखा- मेरी जान।

आयुष्मान खुराना की इंस्टा स्टोरी।

'बाला' के रिलीज के बाद आयुष्मान खुराना 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'गुलाबो-सिताबों' में नजर आएंगे। आयुष्मान इस समय शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद आयुष्मान फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लेने वाले हैं।

सितंबर में आयुष्मान यह अनाउंस किया था कि वह फिल्मों से कुछ महीनों का ब्रेक लेने वाले हैं और फैमिली के साथ समय बिताना चाहते हैं।

बाला की बात करें तो फिल्म में आयुष्मा के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम अहम भूमिका निभाती नजर आई हैं। फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट और दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है।

Latest Bollywood News