A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने शुरू की अपनी अगली बड़ी फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग

आयुष्मान खुराना ने शुरू की अपनी अगली बड़ी फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग

 महामारी के बीच आयुष्मान की ये तीसरी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग वो करेंगे। आयुष्मान ने सफेद टी-शर्ट पहने हुए इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।

आयुष्मान खुराना- India TV Hindi Image Source : AYUSHMANN KHURRANA/INSTAGRAM आयुष्मान खुराना ने शुरू की 'डॉक्टर जी' की शूटिंग

 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग शुरू कर दी है। उनका कहना है कि महामारी के बीच वह तीसरी फिल्म की शूटिंग करेंगे। आयुष्मान ने सफेद टी-शर्ट पहने हुए इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा है, हमेशा देर से लेकिन इंतजार के लायक। उन्होंने अपने लुक को राउंड रीडिंग ग्लासेस और एक ब्लैक मास्क के साथ पूरा किया, जिस पर डॉक्टर जी लिखा हुआ है।

फरहान अख्तर ने फैंस को दिया 'तूफानी' सरप्राइज, तूफ़ान का म्यूजिक एल्बम किया रिलीज़

कैप्शन के लिए, आयुष्मान ने लिखा, दिन 1हैशटैगडॉक्टरजी यह तीसरी फिल्म है जिसकी मैं महामारी में शूटिंग करूंगा। लेकिन गर्मियां कठिन होंगी। मैंने अब तक पढ़ी सबसे अच्छी स्क्रिप्ट में से एक है।

फरहान अख्तर की 'तूफान' का नया गाना 'स्टार है तू' रिलीज, जबरदस्त दिखी मृणाल के साथ केमिस्ट्री

फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप ने किया है। अनुभूति इससे पहले ओटीटी के लिए 'अफसोस' और लघु फिल्म 'मोई मरजानी' का निर्देशन कर चुकी हैं। डॉक्टर जी एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा है जिसमें आयुष्मान एक डॉक्टर की भूमिका निभा रहे हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News