A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने फैन को बर्थडे पर दिया सरप्राइज, हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते हुए शेयर किया वीडियो

आयुष्मान खुराना ने फैन को बर्थडे पर दिया सरप्राइज, हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते हुए शेयर किया वीडियो

आयुष्मान खुराना अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते हैं। आजकल वह कविताएं लिख रहे हैं। आयुष्मान ने अपने एक फैन को वीडियो शेयर करके बर्थडे विश किया है।

ayushmann khurrana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना हर बार अपनी फिल्म से लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक्टिंग के साथा, सिंगिंग और अब लॉकडाउन में आयुष्मान कविताएं लिख रहे हैं। आयुष्मान अपनी कई कविताएं सोशल मीडिया पर शेयर भी कर चुके हैं। आयुष्मान ने मंगलवार को अपने एक फैन को खास सरप्राइज दिया है। आयुष्मान की एक फैन ने अपनी मां के जन्मदिन पर उन्हे विश करने की रिक्वेस्ट की थी जो उन्होंने पूरी कर दी है।

आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह गिटार बजाते हुए मोना शाह को उनके 49वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। आयुष्मान ने गिटार बजाते हुए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग भी गाया।

वीडियो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा-  स्पेशल बर्थडे विश। जी हां हम क्वारेंटाइन कर रहे हैं। हम लॉकडाउन में हैं लेकिन हम हमेशा खुद के लिए खुशियां खोजने के सबसे छोटे अवसर पा सकते हैं। आज मुझे ये जाह्नवी औक काव्या की मां मोना शाह के लिए स्पेशल रिक्वेस में मिला। मोना शाह आज परिवार के साथ अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। मोना मैम यह आपके लिए। मुझे अचानक से केक खाने की इच्छा होने लगी।

आयुष्मान ने मोना शाह के लिए एक मैसेज भी शेयर किया।यह आपका पहला और आखिरी क्वारेंटाइन बर्थडे होगा। इसके बाद आपका हर जन्मदिन सिर्फ परिवार के साथ नहीं बल्कि दोस्तों के साथ भी होगा।

Latest Bollywood News