A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली बार आयुष्मान से मिलने मुंबई आई थीं ताहिरा कश्यप तो दोनों ने मिलकर की थी घर की सफाई !

पहली बार आयुष्मान से मिलने मुंबई आई थीं ताहिरा कश्यप तो दोनों ने मिलकर की थी घर की सफाई !

आयुष्मान और ताहिरा की शादी साल 2008 में हुई थी। दोनों को एक बेटा और एक बेटी है। साल 2018 में ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था, लेकिन उन्होंने इस बीमारी से जंग जीत ली।

ayushmann khurrana tahira kashyap - India TV Hindi आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप 21 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की एक फोटो शेयर की है। साथ ही उस पर एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

आयुष्मान खुराना ने फोटो कैप्शन में लिखा है, 'ताहिरा का अर्थ पवित्र और धार्मिक होता है और तुम बिल्कुल ऐसी ही हो। मुंबई में ये तुम्हारा पहला साल था। मेरी जिंदगी में आने के बाद तुम पहली बार इस शहर में आई थीं। हमारा पहला हाउस हेल्प संतोष छुट्टी पर गया था और हमने मिलकर पूरे दिन घर की सफाई की थी। तुम आई और मेरी दुनिया बदल गई। तुमने जिंदगी और प्यार के प्रति मेरा नजरिया ही बदल दिया। हैप्पी बर्थडे लव।'

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' अब इस दिन होगी रिलीज

ताहिरा ने अपनी बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें राजकुमार राव, नुसरत भरूचा, भूमि पेडनेकर, ट्विंकल खन्ना और सोनाली बेंद्रे समेत कई जानी-मानी हस्तियां नज़र आ रही हैं।

बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा की शादी साल 2008 में हुई थी। दोनों को एक बेटा और एक बेटी है। साल 2018 में ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था, लेकिन उन्होंने इस बीमारी से जंग जीत ली। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान आखिरी बार 'बाला' फिल्म में नज़र आए थे, जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी। उनकी अपकमिंग मूवी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

Latest Bollywood News

Related Video