Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आयुष्मान खुराना 'ड्रीमगर्ल' में बनेंगे रामलीला...

आयुष्मान खुराना 'ड्रीमगर्ल' में बनेंगे रामलीला की सीता

आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म 'ड्रीमगर्ल' में रामलीला की सीता का रोल निभाते नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Feb 2019, 7:12:08 IST

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurana) अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतते आ रहे हैं। वह हर फिल्म में कुछ अलग किरदार निभाते नजर आए हैं। इस बार भी वह कुछ अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म 'ड्रीमगर्ल' आने वाली है। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। खबरों के मुताबिक आयुष्मान इस फिल्म में रामलीला की सीता का किरदार निभाने वाले हैं।

फिल्म के पोस्टर में आयुष्मान साड़ी पहनें बैठे हुए हैं। जिससे पता चल रहा है कि वह कुछ हटके रोल करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया-ड्रीमगर्ल काफी अलग और हटके फिल्म है क्योंकि मैं इसमें साड़ी पहनने वाला हूं। यह उस लड़के की कहानी है जो रामलीला में सीता का रोल निभाता है। हम अपने देश में ऐसे लड़कों को देख चुके हैं। इस फिल्म में मैं भी उन्ही में से एक हूं। यह एक कॉमेडी फिल्म है।

फिल्म को एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं डायरेक्ट राज शांडिल्य कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुच अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। 2018 में आयुष्मान की अंधाधुन और बधाई हो लोगों को काफी पसंद आई थी।  अब दर्शकों को आययुष्मान की इस फिल्म का इंतजार है।

आपको बता दें आयुष्मान ने वर्ल्ड कैंसर डे पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है। आयुष्मान ने पत्नी की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो जींस पहनकर खड़ी हैं और पीठ पर ऑपरेशन का निशान दिख रहा है, जिस ऑपरेशन से उनके ब्रेस्ट को निकाला गया था। आयुष्मान लिखते हैं- ''पा ले तू ऐसी फतेह, समंदर तेरी प्यास से डरे। ताहिरा ये लाइन तुम्हारे लिए है। तुम्हारा निशान खूबसूरत है। लाखों लोगों को उनकी लड़ाई लड़ने के लिए ऐसे ही प्रेरणा दो।''

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पहली बार अर्जुन कपूर के साथ नजर आएं मलाइका अरोड़ा और अरबाज के बेटे अरहान खान

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर बोले शत्रुघन सिन्हा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन