A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ रिलीज हो रही है पत्नी ताहिरा कश्यप की फिल्म

आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ रिलीज हो रही है पत्नी ताहिरा कश्यप की फिल्म

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में जितेंद्र, नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे कलाकार हैं।

ayushmann khurrana wife Tahira Kashyap- India TV Hindi आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी पत्नी व फिल्मकार ताहिरा कश्यप के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर, बेहतरीन और बेहद आकर्षक है। ताहिरा की लघु फिल्म 'पिन्नी' शुक्रवार को आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ रिलीज हो रही है। आयुष्मान ने इसे खुराना परिवार के लिए 'दोहरी खुशी' बताया है।

उन्होंने कहा, "यह शुक्रवार खुराना परिवार के लिए दोहरी खुशी लेकर आ रही है क्योंकि ताहिरा की लघु फिल्म 'पिन्नी' और मेरी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' साथ-साथ रिलीज हो रही है। मैंने 'पिन्नी' देखी है, यह मेरी जिंदगी की दो सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं- मेरी मां और मेरी पत्नी पर आधारित है।" 

कमल हासन ने किया ऐलान- मृतक के परिजनों को मिलेगी 1-1 करोड़ की आर्थिक मदद

उन्होंने आगे कहा, "ताहिरा के फिल्म बनाने का अंदाज हटकर, बेहतरीन और बेहद आकर्षक है, मैं उन्हें उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं। खुराना परिवार के लिए इस शुक्रवार मेरी और ताहिरा की फिल्म में से किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल होगा, हमारे घर में इस दिन दोहरे जश्न का माहौल होगा।"

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में जितेंद्र, नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे कलाकार हैं। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक समलैंगिक जोड़े पर आधारित एक रोमांटिक-कॉमेडी है।

Latest Bollywood News