A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने शादी की 11वीं सालगिरह पर पत्नी ताहिरा को इस तरह किया विश

आयुष्मान खुराना ने शादी की 11वीं सालगिरह पर पत्नी ताहिरा को इस तरह किया विश

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप को शादी की 11वीं सालगिरह पर विश किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

ayushmann khurrana and tahira kashyap 11th wedding anniversary- India TV Hindi आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की शादी की 11 वीं सालगिरह।

आयुष्मान खुराना की लव स्टोरी किसी  फिल्म से कम नहीं है। उन्होंने ताहिरा कश्यप से 11 साल पहले शादी की थी। शादी की एनिवर्सरी के साथ दोनों का प्यार बढ़ता जा रहा है। आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

आयुष्मान ने ताहिरा की पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा- 11 साल इस खूबसूरत लड़की के साथ। इस फोटो को पोस्ट करते हुए पेट में तितलियां उड़ रही हैं। हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप।

आयुष्मान खुराना ने ये ही फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर काला टीका लगाते हुए शेयर किया। आयुष्मान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- काला टीका भी लगा दिया मैंने।

आयुष्मान खुराना इंस्टाग्राम स्टोरी

ताहिरा कश्यप ने भी सोशल मीडिया पर आयुष्मान के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 11 साल पहले भी हम एक-दूसरे के साथ थे और अब भी। हैप्पी एनिवर्सरी आयुष्मान खुराना। यह हमारे संगीत और शादी की तस्वीर है और मुझे याद है मेरा दिल 10 गुना तेज धड़क रहा था और अभी भी धड़क रहा है मगर कारण बदल गया है।

आपको बता दें आयुष्मान और ताहिरा हाईस्कूल में चंडीगढ़ में मिले थे। दोनों ने कॉलेज में डेट करना शुरू किया था। दोनों 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे। आयुष्मान और ताहिरा के एका बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का हैं।

Latest Bollywood News