A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी में पहुंची थीं बेबो, जानते हैं बधाई देते वक्त क्या कहा था

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी में पहुंची थीं बेबो, जानते हैं बधाई देते वक्त क्या कहा था

सैफ अली खान को अमृता सिंह से दो बच्चे हैं, बेटे का नाम इब्राहिम अली खान और बेटी का नाम सारा अली खान है।

saif kareena amrita- India TV Hindi saif kareena amrita

नई दिल्ली: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में आ चुकी हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है। साल 2004 में सैफ और अमृता अलग हो गए थे। बाद में करीना ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी की। बता दें,  बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं। पहली शादी सैफ ने खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। दोनों की लव मैरिज हुई थी। दोनों का परिवार इस शादी के खिलाफ था, लेकिन लड़-झगड़कर आखिर दोनों ये शादी करने में कामयाब हुए। सैफ और अमृता के एक बेटा इब्राहिम और एक बेटी सारा भी हैं।

ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों अलग हो गए। बाद में सैफ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ अली खान की पहली शादी में उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर भी पहुंची थीं। जी हां, सैफ और करिश्मा अच्छे दोस्त थे। दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके थे। हम साथ-साथ हैं कि शूटिंग के दौरान कई बार करीना अपनी बड़ी बहन करिश्मा के साथ फिल्म के सेट पर पहुंच जाया करती थी। जब सैफ और अमृता की शादी हुई तब भी करीना वहां मेहमान बनकर पहुंची थी। करीना ने सैफ को बधाई देते हुए कहा था, ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल’ इस पर सैफ ने कहा था ‘थैंक यू बेटा’।

सैफ और अमृता साल 2004 में अलग हो गए थे। साल 2012 में सैफ और करीना ने एक-दूसरे से शादी कर ली। पहली शादी टूटने के बाद सैफ ने एक इंटरव्यू में अमृता सिंह को लेकर कुछ खुलासे किए थे। सैफ का ये इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था। इंटरव्यू में सैफ ने बताया था, कि मुझे बार-बार मेरी औकात याद दिलाई जाती थी। मुझे और मेरे परिवार को गालियां और ताने दिए जाते थे। तलाक के बाद मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मगर तलाक के बाद से मैं अपने बच्चों से नहीं मिला हूं।‘’

तलाक के बाद अमृता ने सैफ पर एलिमनी न देने का भी आरोप लगाया था। इस पर सैफ ने कहा, मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपये देने थे, मैं 2.5 करोड़ दे चुका हूं। 1 लाख रुपये महीने मैं अलग से दे रहा हूं। तब तक दूंगा जब तक मेरा बेटा 18 साल का नहीं हो जाता। लेकिन मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं। मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं।

Latest Bollywood News