A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Baaghi 2' Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ ने मचाया धमाल, सिर्फ 3 दिन में ही किया इतना कारोबार

'Baaghi 2' Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ ने मचाया धमाल, सिर्फ 3 दिन में ही किया इतना कारोबार

Baaghi 2 Box Office Collection day 3: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'बागी 2' दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है। फैंस में लंबे समय से इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी अब रिलीज के बाद यह दर्शकों की उम्मीदों पर भी खरी...

Baaghi 2- India TV Hindi Baaghi 2

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'बागी 2' दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है। फैंस में लंबे समय से इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी अब रिलीज के बाद यह दर्शकों की उम्मीदों पर भी खरी उतरती दिखाई दे रही है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म पहले ही दिन से काफी अच्छा कारोबार कर रही है और हर दिन इसकी कमाई बढ़ती जा रही है। अब फिल्म को रविवार की छुट्टी का भी फायदा हुआ है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने ट्वीट कर बताया, रविवार को फिल्म ने पूरे भारत में लगभग 27.60 करोड़ रुपए का कारोबार किया। वहीं बता दें कि पहले ही दिन शुक्रवार को फिल्म ने 25.10 करोड़ और शनिवार को 20.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। कुल मिलाकर तीन दिनों में फिल्म की कमाई 73.10 करोड़ रुपए पहुंच गई है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म ने तीन दिनों में ही अपनी लागत निकाल ली है।

फैंस को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपए के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। गौरतलब है कि यह टाइगर श्रॉफ की पहली ऐसी फिल्म है जिसे 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। वहीं दूसरी ओर विदेशों में इसे भी इसे 625 स्क्रीन्स पर जगह मिली है।

Latest Bollywood News