A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान कंगना रनौत के साथ करना चाहते हैं काम, कहा- बॉलीवुड की हीरो

बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान कंगना रनौत के साथ करना चाहते हैं काम, कहा- बॉलीवुड की हीरो

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वह 'धाकड़' और 'तेजस' में नजर आएंगी।

ahmed khan and kangana ranaut- India TV Hindi अहमद खान और कंगना रनौत

बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान ने कंगना रनौत की तारीफ की है। वह कंगना के साथ काम करना चाहते हैं। हालांकि कुछ समय पहले अहमद ये बयान देकर चर्चा में आ गए थे कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका  फ्लॉप थी और उनकी आने वाली एक्शन फिल्म धाकड़ मेकर्स के लिए नुकसान का सौदा रहेगी। अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में अहमद खान ने कंगना को बॉलीवुड की हीरो कहा है।

एक समाचार पत्कोर को दिए इंटरव्यू में अहमद ने कहा- कंगना फीमेल बागी, बॉलीवुड की हीरो है। यह एक अकेली लड़की है जो एक्शन फिल्म कर सकती है। मुझे धाकड़ का टीज़र बहुत पसंद आया। वह बहुत शानदार एक्टर हैं। अगर वह मेरी स्क्रिप्ट को अप्रूव करे तो मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं।

अहमद खान के स्टेटमेंट के बाद कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट किया- ये देखो, अहमद खान जी भी लाइन पर आ गए। माफी भी मांगी और कंगना को फिल्म इंडस्ट्री और सबसे बड़ा बागी भी कहा। धाकड़ की तारीफ भी, सब ब्याज के साथ वसूल हो गया। बहुत अच्छे।

आपको बता दें अहमद खान ने नवभारत टाइम्स को पहले दिन इंटरव्यू में कहा था कि बॉक्स ऑफिस पर अपने खराब प्रदर्शन के कारण वह महिलाओं के नेतृत्व वाली एक्शन फिल्में बनाने में संकोच कर रहे थे। उन्होंने मणिकर्णिका का उदाहरण देते हुए कहा था कि मेकर्स से पैसा वेस्ट कर दिया। धाकड़ के मेकर्स को भी बहुत नुकसान झेलना पड़ेगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इस सम थलाइवी की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके बाद वह तेजस और धाकड़ की शूटिंग शुरू करेंगी।

Latest Bollywood News