A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान को कड़ी टक्कर देने आ रहे हैं प्रभास, अब चीन में रिलीज को तैयार ‘बाहुबली 2’

आमिर खान को कड़ी टक्कर देने आ रहे हैं प्रभास, अब चीन में रिलीज को तैयार ‘बाहुबली 2’

एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली 2: द कनक्लुजन’ ने पिछले दिनों देशभर में ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म ने दर्शकों के बीच खूब हंगामा मचाया था। लेकिन अब ये फिल्म चीन के सिनेमाघरों में भी रिलीज होने जा रही है।

Baahubali- India TV Hindi Baahubali

लॉस एंजिलिस: भारतीय फिल्मकार एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2: द कनक्लुजन ने पिछले दिनों देशभर में ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म ने दर्शकों के बीच खूब हंगामा मचाया था। इस फिल्म के साथ दर्शकों को अपने सबसे बड़े सवाल “कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?” का जवाब मिला था। लेकिन अब चीन को भी इस बात का जवाब मिलने वाला है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि ‘बाहुबली 2’ अब चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ प्रदर्शित करने वाली ईस्टार्स मीडिया इस फिल्म को प्रदर्शित करेगी। निर्माताओं को सेंसर से मंजूरी मिल चुकी है, हालांकि अब तक इसके प्रदर्शन की तारीख तय नहीं हो पाई है। एस. एस. राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्नन और सत्याराज मुख्य किरदारों में नजर आए थे। यह फिल्म भारत में पिछले साल अगस्त में प्रदर्शित हुई थी।

गौरतलब है कि ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ ने चीन में कुल 12.30 करोड़ डॉलर की कमाई की थी। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि चीन ने अभिनेता इरफान खान की ‘हिन्दी मीडियम’ दिखाने की भी अनुमति दे दी है। इरफान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर के अभिनय वाली यह फिल्म 4 अप्रैल को चीनी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Latest Bollywood News