A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तमिलनाडु में कैंसल हुआ ‘बाहुबली 2’ का शो, गुस्साई भीड़ पर पुलिस का लाठीचार्ज

तमिलनाडु में कैंसल हुआ ‘बाहुबली 2’ का शो, गुस्साई भीड़ पर पुलिस का लाठीचार्ज

एस.एस. राजामौली के फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को लंबे वक्त से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था। लेकिन वही तमिलनाडु के दर्शकों का इंतजार अब भी बरकरार है।

baahubali- India TV Hindi baahubali

चेन्नई: फिल्मकार एस.एस. राजामौली के फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को लंबे वक्त से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था। फिल्म के रिलीज होने के एक सप्ताह पहले ही लोगों ने ऑनलाइन टिकट बुक करना शुरु कर दिया था। लेकिन वही तमिलनाडु के दर्शकों का इंतजार अब भी बरकरार है। इसकी वजह से उनमें गुस्सा भी देखने को मिल रहा है। दरअसल  तमिलनाडु में वित्तीय कारणों की वजह से प्रभास के अभिनय से सजी 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' के शुक्रवार सुबह के शो रद्द कर दिए गए हैं। खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि रातभर से टिकट की लाइनों में खड़े लोग अब सड़कों पर उतर आए हैं।

फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्र का कहना है कि, "बाहुबली 2 के निर्माताओं अर्का मेडीवर्क्‍स पर तमिलनाडु के फिल्म वितरक 'के प्रॉडक्शंस' के 15 करोड़ रुपए बकाया है। इस वजह से राज्य में फिल्म के तेलुगू और तमिल वर्जन की रिलीज में दिक्कतें हो रही हैं।" एक थिएटर मालिक ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि इस मुद्दे को दोपहर तक सुलझा लिया जाएगा। थिएटर मालिक ने कहा, "इस विवाद को सुलझाने के लिए बातचीत की जा रही है। दोपहर तक फिल्म के तेलुगू और तमिल वर्जन के शो शुरू हो सकते हैं।" हालांकि, फिल्म का हिंदी वर्जन रिलीज हो चुका है। हुआ खुलासा, इनके कहने पर कट्टप्पा ने बाहुबली को मारा

सूत्र ने बताया, "फिल्म के हिंदी वर्जन को लेकर कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि हिंदी वर्जन को अनिल थडानी देशभर में रिलीज कर रहे हैं।" खबरों के मुताबिक शो के कैंसल होने से गुस्साए लोगों ने बवाल मचाना शुरु कर दिया है। इसके बाद भीड़ को रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। 'बाहुबली 2' देश के अन्य भागों में भी रिलीज हो गई। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णनन मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News