A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बाहुबली 2' रही देशभर में फेसबुक पर सबसे ज्यादा चर्चा वाला विषय

'बाहुबली 2' रही देशभर में फेसबुक पर सबसे ज्यादा चर्चा वाला विषय

एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी पिछले ही दिनों रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' को दुनियाभर में खूब सराहना हासिल हुई। अब यह फिल्म 2017 में भारत में फेसबुक पर सर्वाधिक चर्चा का विषय रहा। इस क्रम में विश्वसुंदरी मानुषी छिल्लर...

Baahubali- India TV Hindi Baahubali

नई दिल्ली: फिल्मकार एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी पिछले ही दिनों रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' को दुनियाभर में खूब सराहना हासिल हुई। अब यह फिल्म 2017 में भारत में फेसबुक पर सर्वाधिक चर्चा का विषय रहा। इस क्रम में विश्वसुंदरी मानुषी छिल्लर ने ताज जीतकर नौंवा स्थान हासिल किया है। फेसबुक ने अपने 2017 के ‘ईयर इन रिव्यू’ में कहा कि पोंगल फसल उत्सव पर तमिलनाडु में खेला जाने वाला जल्लीकट्टू देश के दूसरे शीर्ष प्रचलित विषयों में शुमार रहा। अपनी सूची में फेसबुक ने बीते 12 महीनों में एक दिन अपने शीर्ष पर रही घटनाओं -सकारात्मक व निराशाजनक स्मृतियों- को जारी किया है।

इस सूची में तीसरे स्थान पर आईसीसी चैपिंयन ट्रॉफी 2017 के भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच को जगह मिली है, जिसपर लोगों ने बातचीत की है। फेसबुक पर चौथे सबसे ज्यादा बातचीत किया जाने वाला विषय दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना का निधन रहा। उनके जीवन को लेकर लोगों ने फेसबुक पर खूब चर्चा की। इसमें छठे स्थान पर लिंकिन पार्क के प्रमुख गायक चेस्टर बेनिंगटन की मौत पर चर्चा रही। इसे लेकर उस दिन 80 लाख पोस्ट हुए।

योगी आदित्यनाथ इस सूची में आठवें स्थान पर रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी को लेकर आदित्यनाथ के बारे में सोशल मीडिया पर खूब सारी बातें की गईं। उत्तर प्रदेश के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में बच्चों की मौत की त्रासदी को इस सूची में दसवां स्थान मिला है।

Latest Bollywood News