A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली प्रतिक्रिया: 'बाहुबली 2' देखकर निकले लोग

पहली प्रतिक्रिया: 'बाहुबली 2' देखकर निकले लोग

प्रभास के अभिनय से सजी फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। करीब 2 साल तक इंतजार करने के बाद देशभर में इस फिल्म को लेकर धूम मची हुई है। 'बाहुबली: द बिगनिंग' के रिलीज होने के बाद इसके दूसरे भाग से दर्शकों को काफी उम्मीदें

baahubali- India TV Hindi baahubali

नई दिल्ली: अभिनेता प्रभास के अभिनय से सजी फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। करीब 2 साल तक इंतजार करने के बाद देशभर में इस फिल्म को लेकर धूम मची हुई है। फिल्म की रिलीज से एक सप्ताह पहले ही लोगों ने ऑनलाइन इसकी टिकट बुक करनी शुरु कर दी थी। फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए भी सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें देखने को मिली है। 2015 में रिलीज हुई 'बाहुबली: द बिगनिंग' के रिलीज होने के बाद इसके दूसरे भाग से दर्शकों को काफी उम्मीदें बढ़ गई थीं और जैसी इससे आशा की जा रही थी फिल्म उम्मीदों पर भी वैसी ही खरी उतरती हुई नजर आ रही है। सुबह 6:30 बजे से ही इसके शो शुरु कर दिए गए थे।

इसका पहले दिन का पहला शो ही हाउसफुल रहा। फिल्म देखकर सिनेमाघरों से बाहर निकले दर्शकों के चेहरों पर एक खास खुशी की झलक देखी जा सकती है। जो इस बात को बयां कर रही है कि फिल्म उन्हें बेहद पसंद आई है। फिल्म समीक्षकों और दर्शकों के द्वारा इस फिल्म को पूरे 5 स्टार दिए जा रहे हैं। खास तौर पर दर्शकों का कहना था कि आप इसे थिएटर में जाकर ही देखेंगे तो फिल्म की खूबियों का पता चले पाएगा।

गौरतलब है कि फिल्म के पहले हाफ में राणा दग्गुबाती के राजा बनने की कहानी को दिखाया गया है और दूसरे हाफ में कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा का जवाब मिल ही जाता है। फिल्मकार एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्नन और सत्यारथी जैसे सितारे मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News