A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस से संक्रमित, हैदराबाद के अस्पताल में किया गया भर्ती

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस से संक्रमित, हैदराबाद के अस्पताल में किया गया भर्ती

 तमन्ना की तबीयत ठीक नहीं थी तो उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फैंस तमन्ना के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस से संक्रमित- India TV Hindi Image Source : PTI  तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस से संक्रमित

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। खबरों के मुताबिक तमन्ना भाटिया एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं वहीं उन्हें कोविड के कुछ लक्षण महसूस हुए। जिसके बाद उन्होंने कोविड टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तमन्ना की तबीयत ठीक नहीं थी तो उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फैंस तमन्ना के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

बता दें, अगस्त में तमन्ना के माता-पिता भी कोविड पॉजिटिव थे, जिसके बाद तमन्ना ने फैंस से दुआ करने की गुजारिश की थी। तमन्ना ने लिखा था- मेरे माता-पिता में कोविड के लक्षण दिखें जिसके बाद हमने उनका टेस्ट कराया। माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हम सभी का टेस्ट सावधानी के लिए हुआ, मगर हम सभी कोविड निगेटिव हैं। सभी स्टाफ भी सुरक्षित हैं।

अब तमन्ना भाटिया भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। हाल ही में तमन्ना मुंबई के एक पार्लर में नजर आई थीं। तमन्ना इन दिनों कई फिल्मों और सीरीज में काम कर रही हैं।

बता दें, तमन्ना भाटिया बाहुबली फिल्म में नजर आई थीं, जिसमें अवंतिका के रोल में उनकी खूब तारीफ हुई थी। तमन्ना बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Latest Bollywood News