A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड थियेटर्स में फिर जादू बिखेरेंगी प्रभास की फिल्में 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2', जानिए कब होंगी रिलीज

थियेटर्स में फिर जादू बिखेरेंगी प्रभास की फिल्में 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2', जानिए कब होंगी रिलीज

कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद पड़े थे, लेकिन अब सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन्हें दर्शकों के लिए खोल दिया गया है। ऐसे में प्रभास की मूवी को फिर से रिलीज किया जा रहा है।

Baahubali, Baahubali 2 re-release- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @TARANADARSH प्रभास की फिल्में 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' थियेटर्स में दोबारा हो रही हैं रिलीज

ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। खूब रिकॉर्ड्स तोड़े थे और दर्शकों को दीवाना बना दिया था। ये फिल्म एक बार फिर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद पड़े थे, लेकिन अब सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन्हें दर्शकों के लिए खोल दिया गया है। ऐसे में प्रभास की मूवी को फिर से रिलीज किया जा रहा है। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया, "सिनेमा में फिर से.. एसएस राजामौली की सफल फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' थियेटर्स में रिलीज हो रही है। #Prabhas #RanaDaggubati #AnushkaShetty #Tamannaah"

दीपिका पादुकोण ने प्रभास को इस अंदाज में विश किया बर्थडे, दोनों एक फिल्म में साथ आने वाले हैं नजर

बाहुबली इसी शुक्रवार (6 नवंबर 2020) को हॉल में रिलीज हो रही है, जबकि बाहुबली 2 को आप अगले शुक्रवार (13 नवंबर 2020) को थियेटर्स में देख सकेंगे। 

Beats Of Radhe Shyam: प्रभास के जन्मदिन पर 'राधे श्याम' से फैंस के लिए सौगात

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत में बनी अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसे विश्व स्तर पर भी पहचान मिली। 

बाहुबली सीरीज की दूसरी फिल्म 'बाहुबली 2 : द कॉन्क्लूजन' (2017) ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1810 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि साल 2015 में आई पहली फिल्म की कुल कमाई लगभग 685 करोड़ रुपये थी। फिल्म में राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और रम्या कृष्णन जैसे कलाकार थे।

Latest Bollywood News