A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बाहुबली' के एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने की खुदकुशी, वजह हैरान करने वाली

'बाहुबली' के एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने की खुदकुशी, वजह हैरान करने वाली

मधु प्रकाश ने फिल्म 'बाहुबली' में अभिनय किया था। वो मशहूर टीवी एक्टर हैं।

'बाहुबली' के एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने की खुदकुशी, वजह हैरान करने वाली- India TV Hindi 'बाहुबली' के एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने की खुदकुशी, वजह हैरान करने वाली

मुंबई: मशहूर टीवी एक्टर और बाहुबली के कैरेक्टर आर्टिस्ट मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने खुदकुशी करली है। मंगलवार को हैदराबाद में भारती ने अपनी जान दे दी। साल 2015 में मधु और भारती की शादी हुई थी। भारती एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थीं। भारती अपने ससुराल में रहती थीं। बताया जा रहा है कि खुदकुशी की वजह भारती और मधु का झगड़ा है। दरअसल मधु का प्रोफेशन भारती को पसंद नहीं था, काम के सिलसिले में मधु अक्सर घर देर से आते थे और इसी बात पर दोनों का झगड़ा हुआ करता था।

मधु ने बताया कि वो सीरियल की शूटिंग के बाद मंगलवार को जिम गए। सुबह 10 बजे होंगे और उनकी पत्नी भारती ने उन्हें कॉल करके कहा कि वो घर आ जाए वरना वो खुदकुशी कर लेगी। लेकिन उन्होंने पत्नी की बात को इग्नोर कर दिया। जब वो शाम को 7.30 बजे घर पहुंचे तो उन्होंने देखा उनकी पत्नी ने सीलिंग फैन पर फांसी लगाकर जान दे दी। 

मधु ये देखकर हैरान रह गए उन्होंने तुरंत पुलिस को कॉल किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मधु का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की यह तस्वीर उनकी डेब्यू फिल्म की तरफ कर रही है इशारा?

माधुरी दीक्षित, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन सहित इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सुषमा स्वराज के निधन पर जताया शोक

Latest Bollywood News

Related Video