A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाहुबली फेम राणा डग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज को किया प्रपोज, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #CongratulationsRana

बाहुबली फेम राणा डग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज को किया प्रपोज, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #CongratulationsRana

राणा डग्गुबाती ने फिल्म बाहुबली में भल्लादेव का निगेटिव रोल निभाया था। राणा के अभिनय की खूब तारीफ हुई थी।

<p>राणा डग्गुबाती ने...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RANADAGGUBATI राणा डग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड को शादी के लिए किया प्रपोज

फिल्म बाहुबली में भल्लादेव के रोल करने वाले साउथ के मशहूर अभिनेता राणा डग्गुबाती ने अपनी सगाई की घोषणा करते हुए आज अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। बाहुबली स्टार ने अपनी प्रेमिका मिहिका बजाज को की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। मिहिका बजाज बिजनेस वूमन हैं। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा करते हुए, राणा दग्गुबाती ने लिखा, "और उसने हां कह दिया "

जैसे ही राणा डग्गुबाती ने तस्वीर पोस्ट की, कई मशहूर हस्तियों ने नए जोड़े के लिए बधाई संदेश लिखे। श्रुति हासन ने लिखा "ये !!!!!!!! बधाई"

जबकि अनिल कपूर ने टिप्पणी की, "बधाई मेरे बेटे .. मैं बहुत खुश हूँ आप दोनों के लिए"। सामंथा प्रभु, हंसिका मोटवानी, कियारा आडवाणी, तमन्ना भाटिया जैसे कई अन्य सितारों ने भी राणा डग्गुबाती और मिहिका बजाज को अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ दी हैं।

राणा के अच्छे दोस्त और तेलुगु स्टार राम चरण ने इंस्टाग्राम पर प्यारी तस्वीर साझा करके बधाई दी है।

ट्विटर पर फैन्स और राणा के चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। देखते ही देखते #CongartulaionsRana ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

इससे पहले, राणा दग्गुबाती त्रिशा कृष्णन के साथ रिश्ते में थे। 35 वर्षीय अभिनेता ने कॉफी विद करण अपने ब्रेक-अप के बारे में बात की और कहा, “वह एक दशक से मेरी दोस्त है। हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं और थोड़े समय के लिए डेट भी कर रहे थे। लेकिन मुझे लगता है कि चीजें कारगर नहीं हुईं। ”जबताया था। रकुल ने कहा- "ओह माय गॉड !, मैं और राणा डग्गुबती पड़ोसी हैं। राणा मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। वह तब से दोस्त हैं ब से मैंने फिल्म उद्योग में अपना फिल्मी सफर शुरू किया ”।

वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती जल्द ही फिल्म "हाथी मेरे साथी" में दिखाई देंगे। 

Latest Bollywood News