A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास के अंकल ने दी पक्की खबर, जानिए कब होगी बाहुबली की शादी और कौन होगी उनकी दुल्हन?

प्रभास के अंकल ने दी पक्की खबर, जानिए कब होगी बाहुबली की शादी और कौन होगी उनकी दुल्हन?

बॉलीवुड जगत में एक्टर प्रभास की शादी की चर्चा तब से हो रही है जब से वो बाहुबली में नजर आए हैं।

प्रभास- India TV Hindi प्रभास

नई दिल्ली: बॉलीवुड जगत में एक्टर प्रभास की शादी की चर्चा तब से हो रही है जब से वो बाहुबली में नजर आए हैं। लोगों को इंतजार है कि प्रभास जल्द से जल्द शादी कर ले। अब खबर आई है कि प्रभास इसी साल शादी कर सकते हैं। प्रभास के अंकल और जाने-माने तेलुगू अभिनेता कृष्णम राजू ने ये खुलासा किया है, कि प्रभास इसी साल शादी कर सकते हैं। कृष्णम ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”मुझसे हर इंटरव्यू में एक ही सवाल पूछा जा रहा है कि प्रभास शादी कब करेंगे। मैं बता देता हूं, प्रभास इसी साल शादी कर सकते हैं। वह इसी साल शादी करने की इच्छा रखते हैं।”

प्रभास के अंकल का यह जवाब उनके फैंस को काफी खुश कर रहा है। बाहुबली के बाद प्रभास फिलहाल फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म ‘साहो’ तेलगू के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज की जाएगी।

बता दें, बाहुबली का नाम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जाता है। प्रभास के जन्मदिन पर अनुष्का ने उन्हें महंगी गाड़ी गिफ्ट की थी, उसके बाद अनुष्का ने उन्हें एक महंगी घड़ी भी तोहफे में दी है। दोनों एकसाथ अवॉर्ड फंक्शन में नजर आते हैं। अनुष्का शेट्टी और प्रभास बाहुबली 2 में नजर आए थे, दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई और फैंस भी यही चाहते हैं कि दोनों शादी कर ले।

प्रभास ने हाल ही में एक मीडिया इंटैक्शन के दौरान कहा था- ”मुझे और अनुष्का अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता। हम दोनों पिछले 9 सालों से एक दूसरे के दोस्त हैं। हम दोनों बहुत समय से एक दूसरे को जानते हैं।”

बता दें, बाहुबली 2 के बाद प्रभास को 6 हजार लड़कियों ने शादी के लिए प्रपोजल भेजा है, इतने सारे लव लेटर पाकर वो भी हैरान हो गए थे।

Latest Bollywood News