A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बाहुबली' की शादी को लेकर बहन ने किया ये बड़ा खुलासा

'बाहुबली' की शादी को लेकर बहन ने किया ये बड़ा खुलासा

एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' और 'बाहुबली: द कन्कलूजन' में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास ने अपनी इस फिल्म से रातों-रात पूरी दुनिया में अपनी खास पहचान बनी ली।

prabhas- India TV Hindi prabhas

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मकार एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' और 'बाहुबली: द कन्कलूजन' में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास ने अपनी इस फिल्म से रातों-रात पूरी दुनिया में अपनी खास पहचान बनी ली। इसके बाद से मेल फैंस उनके जैसा बनने की कोशिश करने लगे और लड़कियों के लिए तो जैसे वह उनकी पहली पसंद बन गए हैं। आज वह इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर की लिस्ट में शामिल हे गए हैं। 'बाहुबली' की रिलीज के बाद उनके पास लाखों लड़कियों ने शादी के प्रस्ताव भेजे। पिछले कुछ वक्त से कहा जा रहा है कि प्रभास जल्द किसी बिजनेसमैन की पोती के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इस पर अब तक कुछ भी स्पष्ट सामने नहीं आया है।

लेकिन अब प्रभास की शादी को लेकर उनकी बड़ी बहन प्रगति उप्पलापत्ति का बयान भी आ गया है। दरअसल प्रभास की बहन और कजिन शादी के लिए काफी उत्साहित हैं। सिर्फ इतना ही इन लोगों ने तो उनकी शादी को योजनाएं भी बनानी शुरु कर दी है। एक अंग्रेजी बेवसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की बहन का कहना है कि, “हम  उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। क्योंकि हमें प्रभास की शादी में बेहतरीन वक्त बिताने का मौका मिलेगा। लेकिन पता नहीं वो शादी कब करेंगे” इन खबरों के अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिलहाल प्रभास का शादी करने का कोई इरादा नहीं है।

हालांकि प्रभास का नाम पिछले कुछ वक्त से उनकी सह-कलाकार रह चुकीं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के साथ भी जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई फिल्मों में एक दूसरे के साथ काम करते हुए देखा जा चुका है। इनकी जोड़ी को फैंस से इतना प्यार हासिल हुआ है कि कुछ प्रशंसकों ने तो उन्हें अनुष्का से ही शादी करने की सलाह भी दे डाली है।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें पूरी खबर:-

Latest Bollywood News