Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड जब इस दिग्गज सिंगर के पास...

जब इस दिग्गज सिंगर के पास अपनी कैसेट लेकर पहुंचे थे बाबा सहगल, जानिए फिर क्या हुआ

बाबा सहगल ने 90 के दौर में कई ऐसे गाने इंडस्ट्री में दिए हैं, जिसके बाद लाखों उनके दीवाने हो गए थे। हालांकि पिछले कुछ वक्त से जैसे उनका किरयर पटरी पर नहीं आ पा रहा है। हाल ही में उन्होंने कहा है कि वह बॉलीवुड के लिए नहीं बने है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 31 May 2018, 7:33:04 IST

मुंबई: जाने माने रैपर और संगीतकार बाबा सहगल ने 90 के दौर में कई ऐसे गाने इंडस्ट्री में दिए हैं, जिसके बाद लाखों उनके दीवाने हो गए थे। हालांकि पिछले कुछ वक्त से जैसे उनका किरयर पटरी पर नहीं आ पा रहा है। हाल ही में उन्होंने कहा है कि वह बॉलीवुड के लिए नहीं बने है। बाबा सहगल को उनके 'ठंडा ठंडा पानी' और 'दिल धड़के' जैसे गानों के लिए जाना जाता है। बता दें कि बाबा संगीत और ऑडियो स्ट्रीमिंग सेवा सावन के 'टॉकिंग म्यूजिक' के दूसरे सीजन पर बोल रहे थे।

बाबा ने बयान में कहा, "मैं बॉलीवुड के लिए नहीं बना हूं। बॉलीवुड मुझे कभी रास नहीं आया। यह हमेशा थोड़ा डरा हुआ और असुरक्षित रहा है। 'ठंडा ठंडा पानी' से पहले मैं बप्पी लहरी के बंगले पर अपना कैसेट देने गया था। उन्होंने मेरा गाना सुना और कहा कि यह अच्छा है और मैं समय आने पर आपको बुलाऊंगा। मुझे आश्चर्य होता है कि आप कैसे मुझे बुलाएंगे जबकि आपके पास मेरा नंबर तक नहीं है।"

उन्होंने कहा, "तब बप्पी जी के पिता जी जीवित थे और वह बहुत अच्छे इंसान थे। वह पिता की तरह व्यवहार करते थे। वह सुनश्चित करते थे कि कोई कलाकार उनके घर से भूखा नहीं जाना चाहिए। यह बप्पी जी के परिवार की बहुत खास बात थी। जब कभी आप वहां जाते हैं तो आप भरपेट खाकर ही लौटते थे जो एक बहुत अदभुत बात थी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन