A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति निक जोनस को प्यार से इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा, जानते ही आप कहेंगे 'Aww'

पति निक जोनस को प्यार से इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा, जानते ही आप कहेंगे 'Aww'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादीशुदा जिंदगी में कितने खुश हैं इसका अंदाजा आप उनके तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं। हाल ही में निक ने प्रियंका के साथ अपनी एक शानदार सी फोटो शेयर की

<p>priyanka chopra and nick jonas</p>- India TV Hindi priyanka chopra and nick jonas

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादीशुदा जिंदगी में कितने खुश हैं इसका अंदाजा आप उनके तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं। हाल ही में निक ने प्रियंका के साथ अपनी एक शानदार सी फोटो शेयर की, साथ ही इस पोस्ट के जरिए प्रियंका के लिए अपने प्यारा का इजहार भी किया। प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस का प्यार किसी से नहीं छिपा है। दोनों समय समय पर एक दूसरे से प्यार का इजहार करते रहते हैं। लेकिन दोनों एक दूसरे को प्यार से क्या बुलाते होंगे, क्या कभी इस बात का अंदाजा लगाया है। दरअसल, हाल ही में निक ने प्रियंका के साथ एक सेल्फी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी जिसमें लिखा था मिसिंग यू। इसपर जवाब देते हुए प्रियंका ने निक को प्यार से बाबू कहकर बुलाया था।

Priyanka chopra

पत्नी प्रियंका से दूर निक जोनस ने अपनी और प्रियंका की एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था 'मिसिंग यू'। निक के इस दो शब्द वाली सेल्फी ने प्रियंका के साथ-साथ उनके फैंस का भी दिल जीत लिया है। इसपर जवाब देते हुए प्रियंका ने लिखा 'बाबू आई हैव सो मच फोमो, मिस यू टू।' जी हां, सही पढ़ा। प्रियंका ने  'बाबू' शब्द का इस्तेमाल निक के लिए कियाहै।

बता दें कि इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के लिए भारत में हैं। यही कारण है कि निक उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। फिलहाल निक और प्रियंका दोनों ही अपने-अपने काम में व्यस्त हैं। पिछली बार दोनों को जोनस ब्रदर्स डॉक्यूमेंट्री शूट के दौरान साथ देखा गया था। 'द स्काई इज पिंक' फिल्म के बाद प्रियंका एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। वहीं निक ने हाल ही में अपने नए स्टूडियो हैपिनेस बिगिन्स को रिलीज किया है।

ये भी पढ़ें:

विक्की कौशल-भूमि पेडनेकर स्टारर हॉरर-थ्रिलर फिल्म को मिला टाइटल, रामगोपाल वर्मा से है कनेक्शन!

सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में वरुण धवन संग अनन्या पांडे का फैनगर्ल मोमेंट, देखें Inside Photos

क्या शाहरुख खान की अगली फिल्म होगी धूम 4, निगेटिव रोल में आएंगे नज़र?​

Latest Bollywood News