Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Badla Box Office Collection Day 2:...

Badla Box Office Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' का बॉक्स ऑफिस पर कमाल , दो दिन में कमाए इतने करोड़

बदला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरा दिन: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी फिल्म पिंक में सुपरहिट रही थी और अब 'बदला' की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर यह मान सकते है कि यह जोड़ी बॉलीवुड में एक नई धमाल जोड़ी की लिस्ट में शामिल हो गई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Mar 2019, 13:35:14 IST

नई दिल्ली: बदला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Badla Box Office Collection Day 2): अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी फिल्म पिंक में सुपरहिट रही थी और अब 'बदला' की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर यह मान सकते है कि यह जोड़ी बॉलीवुड में एक नई धमाल जोड़ी की लिस्ट में शामिल हो गई है।

फिल्म रिलीज होने से पहले 'बदला' फिल्म से इतनी उम्मीद नहीं थी, लेकिन दमदार कहानी और सस्पेंस के बलबूते दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। एक वजह और भी है, वह  'बदला' की जोड़ी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का कमाल है। जी हां, 'पिंक' फिल्म से दर्शकों को आकर्षित करने वाली ये जोड़ी का जादू एक बार फिर देखने को मिल रहा है। पहले दिन 'पिंक' और 'नॉट आउट 102' से ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म 'बदला' ने दूसरे दिन भी धमाकेदार कलेक्शन करके चौंका दिया है।

'बदला' फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने जानकारी दी है कि दूसरे दिन करीब 8।25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। ऐसे में दोनों दिन का मिलाकर करीब 13।25 करोड़ का नेट कलेक्शन कर डाला है। फिलहाल अभी वीकेंड का रविवार भी बचा हुआ है, देखना होगा कि पूरे वीकेंड पर कितना कलेक्शन करने में कामयाब हो पाती है। 'बदला' (Badla) के साथ हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वल'  भी रिलीज हुई है, लेकिन इससे अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' पर कोई असर नहीं पड़ा। सस्पेंस और थ्रिलिंग फिल्म को लेकर दर्शकों में ज्यादा उत्साह देखने को मिली। 

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। क्योंकि इस जोड़ी की पिछली फिल्म 'पिंक' ने पहले दिन 4.32 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो बदला फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन से कम है। फिल्म बदला 8 मार्च  इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज हुई।

अमिताभ और तापसी को एक साथ फिल्म पिंक में देखा जा चुका है। इस फिल्म में भी अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया था। फिल्म पिंक को दर्शकों ने खासा पंसद किया था। बता दें कि यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो' पर आधारित है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है। वहीं गौरी खान और सुनिर खेतरपाल और अक्साई पूरी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन