A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने की अच्छी ओपनिंग

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने की अच्छी ओपनिंग

वरुण धवन और आलिया भट्ट की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने पहले दिन दिन अच्छी ओपनिंग की है, फिल्म ने पहले दिन...

varun alia- India TV Hindi Image Source : PTI varun alia

मुंबई: अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रिलीज हो चुकी है, फिल्म को लेकर दर्शकों को में काफी उत्साह देखने को मिल रहा। लोगों को वरुण और आलिया की हॉट केमिस्ट्री और फिल्म की देसी कॉमेडी पसंद आ रही है। यही वजह है कि फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की। 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने पहले दिन कुल 12 करोड़ 25 लाख की कमाई की है।  उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वीकेंड तक 40 से 50 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लेगी। अगर ऐसा हुआ तो फिल्म मेकर्स को बहुत फायदा होगा, क्योंकि फिल्म 47 करोड़ के बजट से बनी है।

इसके साथ ही बद्रीनाथ की दुल्हनिया 2017 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' ने 20.42 करोड़ की ओपनिंग बिजनेस किया था और 'जॉली एलएलबी 2' ने 13.2 करोड़ की ओपनिंग की थी।

वरुण धवन और आलिया भट्ट की भी ये तीसरी बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले वरुण धवन की मल्टीस्टारर फिल्म ''दिलवाले' ने 21 करोड़ की ओपनिंग की थी, वहीं 'एबीसीडी 2' ने 14.30 करोड़ का ओपनिंग बिजनेस किया था। आलिया भट्ट की फिल्म 'शानदार' ने पहले दिन जहां 13.1 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं ''2 स्टेट्स'' ने 12.28 करोड़ की कमाई की थी।

Latest Bollywood News