A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बादशाह ने रैपर के करियर को चुना तो रिलेशनशिप खत्म करके चली गई थी गर्लफ्रेंड

बादशाह ने रैपर के करियर को चुना तो रिलेशनशिप खत्म करके चली गई थी गर्लफ्रेंड

रैपर बादशाह ने एक इंटरव्यू में अपने पर्सनल लाइफ के बारें में खोले कई राज़

badshah- India TV Hindi badshah

'कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है' यह कहावत फेमस रैपर बादशाह के ऊपर बिल्कुल फिट बैठती है। बादशाह कुछ सालों में एक ऐसे रैपर बन गए है जिन्हें घर-घर का बच्चा भी जानने लगा है। रैपर बादशाह को इस मुकाम तक पहुंचना बिल्कुल भी आसान नहीं था। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बादशाह को अपने दिल के सबसे करीबी चीज से दूर होना पड़ा। एक ऐसा वक्त आया कि जब बादशाह को उनकी गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई। 

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बादशाह ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की।  उन्होंने बताया कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार में पागल था। जब में तीन साल था तब से उन्हें चाहता था। लेकिन जब उन्होंने रैपर बनने का फैसला लिया तो उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़ गई।  उनका कहना था कि यह अच्छा करियर नहीं है। इसके बाद उन्हें मानसिक तौर पर भी परेशानियों से गुजरना पड़ा। इसलिए वो मुझे छोड़कर चली गई। 

रैपर ने आगे कहा कि संगीत मेरा रक्षक था, संगीत ने मेरी मदद की। यह सुनने में थोड़ा अलग लगता है लेकिन संगीत मेरी दवा थी।

रैपर बाहशाद आगे कहते है कि मेरा म्यूजिक मेरे मां-बाप को भी समझ नहीं आता। लेकिन जब बाद में मैं कमाने लगा तो उन्हें मुझपर यकीन आया। मैंने घर के आंगन में जब एक महंगी गाड़ी लाकर खड़ी की तो मेरे पिता ने पूछा कि ये किसकी गाड़ी है? तो मैंने कहा मेरी। इसके बाद उन्होंने पूछा ये तुमने कैसे खरीदी। तो मैंने जवाब दिया कि जो मैं म्यूजिक बनाता हूं उससे जो पैसे मिलते हैं उससे खरीदी है। तब उन्होंने कहा कि क्या गाने बनाने से पैसे भी आते हैं? मेरे पिता को इससे मतलब नहीं कि मैं टीवी पर आ रहा हूं, उन्हें मतलब है कि मैं पैसे कमा रहा हूं न? जिससे मैं आगे चलकर सर्वाइव कर सकूं। 

.रैपर बादशाह से कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज दी। इतना ही नहीं ईस साल अगस्त में आईं फिल्म 'खानदानी शफाखाना’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ लीड रोल में नजर आएं। इसके साथ उनका पंजाबी सिंगर हार्डी के साथ 'चंड़ीगढ़ में' भी रिलीज हो गया है। जो अक्षय कुमार, दिलजीत दोझांस, कियारा आडवाणी और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' का गाना है। 

Latest Bollywood News